Cannes film festival 2022: अभिषेक बच्चन और आराध्या संग फ्रांस रवाना हुईं Aishwarya Rai, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को उनके पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या (Aaradhya) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए फ्रांस रवाना हो चुकी हैं।

अभिषेक, आराध्या और ऐश्वर्या राय (फोटो: सोशल मीडिया)

Cannes film festival 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को उनके पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या (Aaradhya) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए फ्रांस रवाना हो चुकी हैं।

ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या को गुलाबी हुडी में स्पॉट किया गया। वहीं अभिषेक अपने माथे पर टिक्का लिए हुए नीले रंग की हुडी और डेनिम पैंट पहने हुए दिखाई दिए। फैंस को ऐश्वर्या का एयरपोर्ट लुक बेहद प्यारा लगा। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Jug Jugg Jeeyo में ऐसे होंगे Kiara Advani, Varun Dhawan, Neetu Kapoor & Anil Kapoor के अवतार! देखिये वीडियो!

कान्स (Cannes 2022) में शामिल होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या अपने पति और बेटी के साथ जमकर फोटो क्लिक करवाईं। इस दौरान उनके चेहरे पर छाई हंसी देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। फोटोज में देख सकते हैं कि कान्स में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या के साथ आराध्या कितनी उत्साहित नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि यह भी पहली बार नहीं है कि अभिषेक और आराध्या कान्स फेस्टिवल में ऐश्वर्या के साथ शामिल होने जा रहे हैं. इससे पहले भी कई बार अपनी लविंग वाइफ के साथ रेड कार्पेट पर चल चुके है।

Cannes 2022 से Deepika Padukone का FIRST LOOK! जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.