ऐश्वर्या राय बच्चन सेरोगेसी से बनेगी मां ?, देखिए क्या है मांजरा

सेरोगेट मदर बनेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

सेरोगेट मदर बनेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग खत्म की है। पिछले दिनों खबर थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘रात और दिन’ के रीमेक में नजर आएंगी। पिछले साल यानी 2017 में ऐश्वर्या की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई ‌थी, लेकिन इस साल फैंस ‘फन्ने खां’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अपनी डिमांड देखते हुए ऐश्वर्या राय ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब ऐश एक फिल्‍म के लिए 10 करोड़ रुपए चार्ज करेंगी। अब खबर है कि वह सरोगेसी पर आधारित फिल्म ‘जैस्मिन’ में भी काम कर सकती हैं। सूत्रों की मानें, तो ऐश्वर्या को फिल्ममेकर्स की ओर से मुख्य भूमिका का प्रस्ताव मिला है।

इस फिल्म की प्रड्यूसर प्रेरणा राव ने बताया कि उनकी अगली फिल्म जैसमीन में ऐश्वर्या राय सरोगेटिक महिला का किरदार निभा सकती हैं। फिल्म एक रियल स्टोरी पर आधारित है। फिल्म गुजरात की एक महिला के बारे में है, जो बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती पर वो दूसरों के लिए सेरोगेट मदर बनने का फैसला लेती है. बाद में वो बच्चे के मोह में आ जाती है और उस बच्चे को वापस चाहती है। प्रेरणा ने कहा कि, वो चाहती हैं कि ऐश्वर्या इस फिल्म में काम करे और इसको ले कर उनसे बातचीत जारी है। उनके हिसाब से ऐश्वर्या इस रोल के लिए परफेक्ट हैं।

बता दे कि, इस फिल्म के लिए पहले अनुष्का शर्मा का नाम सामने आया था। लेकिन हाल ही में इस फिल्म को लेकर ऐश्वर्या राइ बच्चन के नाम से बाजार गर्म हो रहा है। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात और राजस्थान के पुष्कर में की जाएगी। फिल्म को ‘टॉयलट-एक प्रेम कथा’ के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह और प्रेरणा अरोड़ा मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं। गौरतलब है कि बॉलिवुड में इससे पहले भी सरोगेसी पर फिल्म बनती रही हैं। ‘चुपके-चुपके’ और ‘फिलहाल’ मुख्य फिल्में हैं। इनमें क्रमश: प्रीति जिंटा और सुष्मिता सेन ने सरोगेट मदर का किरदार अदा किया था।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.