आराध्या बच्चन का मेकअप करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं ट्रोल, लोग दे रहे हैं ऐसी नसीहत

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी एक तस्वीर के लिए ट्रोल हो गईं। इस तस्वीर में आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का मेकअप करने के लिए ये एक्ट्रेस यूजर के निशाने पर आ गई हैं। जानिए क्या कहा लोगों ने।

अभिषेक बच्चन. आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन(फोटो:इंस्टाग्राम)

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने कल कान्स 2019 (Cannes 2019) में अपने लुक से काफी सुर्खियां बटोरी। इस दौरान वो फिश कट डुअल टोन गाउन में नजर आईं। इस बार ये कान्स में अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ पहुंची हैं। इन दोनों की यहां से काफी तस्वीरें देखने मिल चुकी है। लेकिन एक तस्वीर ऐसी भी है जिससे ऐश्वर्या लोगों के निशाने पर आ गईं।

दरअसल ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Look) ने कान्स में की तस्वीरों से पहले एक फोटो शेयर की थी। इसमें वो आराध्या और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में आराध्या बच्चन आईलाइनर और लिपस्टिक लगाए नजर आ रही हैं। ये बात यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने ऐश्वर्या को इतनी छोटी बच्ची का मेकअप करने के लिए ट्रोल कर दिया।

उनकी इस तस्वीर पर लोगों ने कमेंट करते हुए उन्हें सलाह दी कि उनकी बेटी बिना मेकअप के ज्यादा खूबसूरत लगती है। साथ ही यूजर ने ये भी कहा कि आराध्या की अभी मेकअप करने की उम्र नहीं ,है क्योंकि अभी वो बच्ची हैं और उनकी नाजुक स्किन पर ब्यूटी प्रोडक्ट के केमिकल्स का बुरा असर पड़ेगा। हर बार इस क्यूट फैंमिली की तस्वीरों पर लाइक करने वाले यूजर को यकीनन इस बार उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया।

गौरतलब हो कि कुछ वक्त पहले आराध्या बच्चन का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वो गल्ली बॉय के गाने पर डांस करती दिखी थी। ये कोरियोग्राफर श्यामक डावर के समर फंक शो का वीडियो था। आराध्या बच्चन का इसमें क्यूट अंदाज और डांस लोगों को काफी पंसद आया था।

तस्वीरों में देखिए ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन का बिल्कुल अलग अंदाज…

वीडियो में देखिए कान्स में अब तक ऐश्वर्या राय की जर्नी…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।