ऐश्वर्या राय मणि रत्नम की फिल्म में निभा सकती हैं नेगेटिव रोल, ये एक्टर उनके पति के किरदार में आ सकते हैं नजर

ऐश्वर्या राय जल्द ही मणि रत्नम की एक और फिल्म में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में उनका अब तक का सबसे अलग किरदार देखने मिलेगा। इसमें आप उनको नेगेटिव रोल में देख सकते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
ऐश्वर्या राय मणि रत्नम की फिल्म में निभा सकती हैं नेगेटिव रोल, ये एक्टर उनके पति के किरदार में आ सकते हैं नजर
ऐश्वर्या राय (फोटो:विरल/मानव)

ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड से लेकर बॉलीवुड का सफर काफी बेहतरीन तरीके से तय किया है। अपने फिल्मी करियर के दौरान वो रोमांस और कॉमेडी के साथ ही फिल्म ‘जज्बा’ में एक्शन करती भी दिखी थी। उनकी फिल्में देखकर हर कोई ये कह सकता है कि न सिर्फ खूबसूरती, बल्कि एक्टिंग के मामले में भी उनका कोई मेल नहीं है। ये हर कैरेक्टर को बखूबी निभाना जानती हैं।

ये एक्ट्रेस जल्द ही अपने फिल्मी सफर में एक और अलग किस्म के रोल से खुद को बेहतरीन साबित करने की होड़ में हैं। आपने उन्हें इस किरदार में पहले कभी नहीं देखा होगा। मणि रत्नम की आने वाली फिल्म में दर्शकों को जल्द ही ऐश्वर्या का एक अलग रोल देखने मिलेगा। आप भी जानिए कौन-सी फिल्म और किस तरह की भूमिका में ये एक्ट्रेस आएंगी नजर।

दर्शकों के सामने इस रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या
कुछ वक्त पहले ही ऐश्वर्या राय ने डीएनए से बात करते हुए कहा था कि मणि रत्नम उनके एक पसंदीदा फिल्ममेकर हैं और एक फिल्म को लेकर बात चल रही है। हालांकि, उस वक्त फिल्म को लेकर कोई और खुलासा नहीं हुआ था। पर अब लगभग उनका रोल तय हो चुका है और खबर की मानें तो ये एक्ट्रेस मणि रत्नम की अगली फिल्म में नेगेटिव रोल निभाती नजर आएंगी। इसमें उनका काफी उग्र किरदार होगा।

जानिए इस फिल्म में और कौन-से एक्टर आएंगे नजर
इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक इस फिल्म में तेलुगू एक्टर मोहन बाबू ऐश्वर्या के पति का किरदार निभा सकते हैं। इस बारे में एक्टर के साथ बातचीत चल रही है। इसके अलावा इसमें अमिताभ बच्चन, विक्रम और जयाम रवि इसका हिस्सा हो सकते हैं। ये फिल्म कल्कि कृष्णामूर्ति के ऐतिहासिक नोवेल पोनियिन सेलवन पर बनेगी। ये एक बड़े प्रोजेक्ट की फिल्म होगी। इस रोल में ऐश्वर्या को देखना वाकई में दिलचस्प होगा।

वीडियो में देखिए ऐश्वर्या राय की प्रोपर्टी, कार कलेक्शन और लाइफस्टाइल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply