ऐश्वर्या राय हुईं ट्रोलिंग का शिकार, बेटी आराध्या बच्चन का हाथ पकड़ना लोगों को नहीं आया पसंद, दी ये नसीहत

ऐश्वर्या राय और आराध्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इसमें ये एक्ट्रेस अपनी बेटी का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। इस तरह बेटी का हाथ पकड़ना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। इसे लेकर लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं।

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ(फोटो:विरल भय्यानी)

कभी कपड़ों को लेकर तो कभी अपने किसी स्टाइल के लिए, किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी ट्रोल होता रहता है। हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय भी इसका शिकार हो गई। हाल ही में ये एक्ट्रेस अपनी अभिषेक बच्चन, जया बच्चन और बेटी आराध्या के साथ डिनर डेट पर नजर आईं।

इस मौके की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखी। इसमें एक तस्वीर में ये एक्ट्रेस अपनी बेटी का हाथ पकड़े दिख रही हैं। अपनी 7 साल की बच्ची का इस तरह हाथ पकड़ना शायद लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। इसे लेकर लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं और सोशल मीडिया पर कई कमेंट किए हैं।

जहां कुछ यूजर उन्हें कहा कि उनकी बेटी कोई तीन साल की बच्ची नहीं है जिसका इस तरह उन्होंने हाथ पकड़ा है। वहीं, एक ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि ऐश्वर्या राय को उन्हें तैमूर अली खान और मीशा से कुछ सीखना चाहिए। वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करके कहा कि एक्ट्रेस को उसका हाथ छोड़ देना चाहिए ताकि वो फ्री होकर चल सके।

कमेंट के इस बौछार में एक यूजर ने तस्वीर का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जिस तरह से इस एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का हाथ पकड़ा है वो उम्मीद करते हैं आराध्या के हाथों में दर्द न हो रहा हो। वहीं, एक ने कहा कि आराध्या का दाएं हाथ उनके घुटनों से भी बड़ा है। ऐश्वर्या हमेशा बेटी का यहीं हाथ पकड़े नजर आती हैं।

लेकिन ऐसा नहीं है कि ऐश्वर्या के फैन्स की कमी है। कई यूजर उनके सपोर्ट में भी उतरते नजर आए। उन्होंने एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए कहा कि एक मां अगर अपनी बेटी का हाथ पकड़ती हैं, तो इसमें हर्ज ही क्या है। हर मां भीड़भाड़ वाली जगहों पर अपने बच्चों का इस तरह ही हाथ पकड़ती हैं। इसमें कुछ गलत नहीं है।

वीडियो में देखिए ऐश्वर्या राय की 15 अनसुनी बातें…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।