ऐश्वर्या राय अपनी बेटी का हाथ पकड़े मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, नेटिजेंस ने कहा- ‘कम से कम रीवा अरोरा जैसी..’

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के साथ स्पॉट की गई. जहां उनको छोड़कर आराध्या पर लोगों की नजरें जा टिकीं. दरअसल, आराध्या (Aaradhya Bachchan) का इस बार लुक थोड़ा अलग था.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को अक्सर अपनी क्यूट बेटी आराध्या के साथ स्पॉट किया जाता है. कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में जलवे बिखेरते देखा गया था. वहीं अब ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां पर सभी की निगाहें ऐश्वर्या को छोड़कर आराध्या पर जा टिकीं. दरअसल, हर समय एक जैसे हेयर स्टाइल में नजर आने वालीं आराध्या (Aaradhya Bachchan) का इस बार लुक थोड़ा अलग था.

बदली बदली दिखी आराध्या :

आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) फिलहाल 10-12 साल की हो चुकी हैं. ऐसे में उनका बदला-बदला लुक सभी को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में पिंकविला द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आराध्या, ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक को देख सकते हैं. इस वीडियो में अभिषेक बच्चन आगे- आगे चल रहें हैं, वहीं आराध्या मां का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं. इस दौरान आराध्या (Aaradhya Bachchan) का हेयर स्टाइल बदला हुआ दिखाई दिया. आराध्या ने ब्लू जींस के साथ पिंक स्वेटर पहना है और बालों में पोनीटेल है. इस वीडियो को देखने के बाद, नेटिज़न्स उनके हेयर स्टाइल के साथ-साथ उनकी लंबाई के बारे में बात करते नजर आए. यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में आया फेमस सिंगर अफसाना खान का नाम, एनआईए को हुआ शक

नेटिजेंस ने कहा :

इस वीडियो को देखने के बाद नेटिज़न्स ने लिखा कि, ‘अराध्या (Aaradhya Bachchan) की हाइट देखिए माशाअल्लाह’, ‘यकीन नहीं होता वो सिर्फ 11 साल की है.. उसकी हाइट अच्छी है’, ‘कम से कम उसने रीवा अरोड़ा के जैसे कपड़े नहीं पहने है’, ‘बहुत खूबसूरत’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को हाल ही में फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ में देखा गया है. मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं अब ऐश्वर्या फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में वापसी करने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: ‘हाय हाय ये मजबूरी’ ने उर्फी जावेद को फंसाया कानूनी पचड़ो में, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.