Aithey Aa Song: फिल्म भारत का तीसरा गाना हुआ रिलीज, सलमान खान को यूं छेड़ती नजर आई कैटरीना कैफ

फिल्म भारत (Bharat Movie) का 'ऐथे आ (Aithey Aa)' गाना रिलीज हो चुका है। इसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नटखट अंदाज देखने मिल रहा है। वो गाने में सलमान खान (Salman Khan) को छेड़ती नजर आ रही हैं।

कैटरीना कैफ और सलमान खान(फोटो:इंस्टाग्राम))

फिल्म भारत (Bharat Movie) का एक और गाना ‘ऐथे आ (Aithey Aa)’ रिलीज हो चुका है। इसमें सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अलावा सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। गाने में कैटरीना का नटखट अंदाज देखने मिला। वो सलमान को छेड़ती हुईं नजर आ रही हैं। आपको उनका ये अंदाज काफी क्यूट लगेगा।

गाने में कैटरीना कैफ का लुक (Katrina Kaif look) और डांस दोनों काफी शानदार हैं। वहीं, सलमान खान अपने सिग्नेचर डांस स्टाइल में नजर आए। इस गाने का सेटअप देखकर आपको सलमान खान की फिल्म सुल्तान का गाना ‘बेबी को बेस पसंद है’ याद आ जाएगा। इसे भी सुल्तान के इस गाने जैसा ही शादी के माहौल के बीच फिल्माए गया है।

इस गाने में भी कैटरीना पिछले गाने ‘चाशनी’ की तरह ट्रेडिशनल लुक में नजर आई हैं। वहीं, सलमान खान मूंछों और सनग्लासेज में ‘दबंग’ के चुलबुल पांडे की तरह नजर आ रहे हैं। इस गाने को संगीत दिया है विशाल और शेखर ने। वहीं, इसे आकाशा, नीती और कमाल ने गाया है। इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है और इसे कोरियोग्राफ किया है वैभवी मर्चेंट ने।

गौरतलब हो कि ये फिल्म इस साल ईद पर 5 जून को रिलीज होगी। इसमें सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पटानी (Disha Patani), सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी नजर आएंगी। इसे अली अब्बास जाफर ने निर्देशित किया है। इस फिल्म का पहला दो गाना ‘स्लो मोशन’ और ‘चाशनी’ लोगों को काफी पसंद आया। आप भी देखिए फिल्म का ये नया गाना सिर्फ यहां…

जानिए, क्यों डायरेक्टर अली अब्बास जाफर ने कहा कि कैटरीना कैफ और सलमान खान  के बीच कोई लव सीन नहीं लिखा जा सकता है….

वी़डियो में देखिए कैसे सलमान खान ने कैटरीना कैफ के लिए खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार किया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।