दीपिका पादुकोण के JNU जाने के विवाद पर अजय देवगन ने दी अपनी राय, कहा, ‘मेरे पास खुद के लिए समय नहीं है…’

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) के जेएनयू जाने के विवाद पर बात की और कहा मैं इस बारे में बात करने वाला कोई नहीं होता।

JNU में छात्राओं का साथ देने जब ‘छपाक‘(Chhapaak) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) पहुंची तो बॉलीवुड और राजनितिक गलियारों में मानों सुनामी आ गई। दीपिका की फिल्म छपाक को बॉयकॉट करने से लेकर दीपिका को ट्रोल करने तक लोग बहुत कुछ कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दीपिका के इस अअपीयरेंस पर अपनी राय देनी शुरू कर दी है। हाल ही में इस बारे में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन(Ajay Devgn) ने अपनी राय रखी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब अजय देवगन से दीपिका पादुकोण की जेएनयू जाने के विवाद पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में बात करने वाला कोई नहीं होता।

अजय ने कहा, “हर शख्स को अपनी सोच रखने और अपना काम करने का हक है. मैं कोई नहीं होता हूं यह कहने के लिए कि किसी ने सही किया है या गलत किया है. मुझे अपने आप में ही बहुत कम वक्त मिलता है (कुछ करने के लिए)… तो दूसरे क्या कर रहे हैं, ये देखने का… किसी के बारे कुछ कहने का मुझे को हक भी नहीं है. मुझे नहीं लगता है कि मैं आपके इस सवाल का जवाब (ठीक से) नहीं दे सकता हूं. आप कुछ करना चाहते हैं, यह आपकी मर्जी है. इससे आपको रोक नहीं सकता हूं.”

दीपिका पादुकोण (फोटो: इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने एक विवाद पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी हाल ही में भड़कती हुई दिखाई दी थीं। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान दीपिका पर गुस्सा निकालते हुए उन्हें यह तक कह दिया कि वो उन लोगों के साथ खड़ी हैं जो इस देश के दुकड़े करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “जिसने भी यह खबर (जेएनयू में दीपिका का जाना) पढ़ी होगी, वह यह जानना चाहेगा कि प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गईं?’ ‘यह हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है कि वह उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं. वह उनके साथ खड़ी हुईं, जिन्होंने लाठि‍यों से लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया.”

हाल ही में रिलीज़ हुई दीपिका की ‘छपाक’ पर भी उनके JNU अपीयरेंस का खासा असर पड़ा है। लोगों ने दीपिका की इस फिल्म की टिकट कैंसलेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालाँकि, अब तक दीपिका ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!