‘दृश्यम 2’ को लेकर अजय देवगन ने बेहद खास तरीके से किया अनाउंसमेंट, आप मिस नहीं कर सकते!

'दृश्यम' (Drishyam) के बाद अब अजय देवगन इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. वहीं इस बीच अजय (Ajay Devgan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ पुराने बिल्स और टिकट शेयर किए हैं

  |     |     |     |   Updated 
‘दृश्यम 2’ को लेकर अजय देवगन ने बेहद खास तरीके से किया अनाउंसमेंट, आप मिस नहीं कर सकते!

Ajay Devgan Viral Post: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. ‘दृश्यम’ में अजय देवगन के साथ तब्बू, इशिता दत्ता और श्रिया सरन मुख्य किरदार में नजर आई थी. इस फिल्म (Drishyam) के बाद अब दर्शकों को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है. वहीं अब अजय देवगन (Ajay Devgan) ने फिल्म को लेकर कुछ हिंट्स शेयर किए हैं. इसे देखने के बाद अजय देवगन के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

ये शेयर किया :

जी हां, साल 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) के बाद अब अजय देवगन इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. वहीं इस बीच अजय (Ajay Devgan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ पुराने बिल्स और टिकट शेयर किए हैं जो फिल्म ‘दृश्यम‘ में दिखाए गए थे. फिल्म जहां खत्म हुई थी इसके आगे की कहानी को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है. अजय देवगन (Ajay Devgan) इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं कि, ‘कुछ पुराने बिल्स हाथ लगे आज!’. यह भी पढ़े: छोटी सी बात को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने आने वाले बच्चें को लेकर की लड़ाई, एक्टर ने किया खुलासा

शेयर किए गए बिलों की बात करें तो इसमें अशोक रेस्तरां से एक रसीद शामिल थी जिसमें 2 पाव के साथ 4 पाव भाजी का ऑर्डर, 2 और 3 अक्टूबर को स्वामी चिन्मयानंद जी के महा सत्संग की एक सीडी, पंजिम से पोंडोलेम का टिकट और चार मूवी टिकट शामिल हैं. जिन लोगों ने सस्पेंस थ्रिलर ‘दृश्यम’ (Drishyam) देखी है, उन्हें पता होगा कि ये सब कुछ फिल्म में परिवार को बेकसूर साबित करने में अहम भूमिका निभाई थी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

कुछ महीने पहले अजय देवगन (Ajay Devgan) ने फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) कि रिलीज डेट की घोषणा की थी. अजय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ध्यान दें! दृश्यम 2 इस साल 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में स्तक देने जा रही है’. बता दें, इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) के अलावा अक्षय खन्ना, रजत कपूर, इशिता दत्ता और तब्बू मुख्य भूमिका निभाएंगे. जानकारी के अनुसार, ‘दृश्यम 2’ की टीम ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply