अजय देवगन ने न्यासा के बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खबरों से उठाया पर्दा, बताई अपनी बेटी के मन की बात!

अजय देवगन (Ajay Devgan) से हाल ही में उनकी लाड़ली बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) के बॉलीवुड डेब्यू करने के बारे में पूछा गया. जिसके बारे में 'सिंघम' एक्टर अजय देवगन ने खुलासा किया है.

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू और अक्षय खन्ना भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ‘दृश्यम 2’ की पूरी टीम के साथ-साथ दर्शक भी इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित थे. वहीं अपनी फिल्म को लेकर जोरदार प्रमोशन कर रहे अजय देवगन (Ajay Devgan) से उनकी लाड़ली बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) के बॉलीवुड डेब्यू करने के बारे में पूछा गया. जिसको लेकर ‘सिंघम’ एक्टर अजय देवगन ने जानकारी साझा की है. यह भी पढ़ें: ऐसा क्या कर दिया एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने कि मांगनी पड़ी नीतू कपूर माफी, ऋषि कपूर को लेकर कही ये बात!

Nysa Devganv

न्यासा करेंगी डेब्यू?

अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ के प्रमोशन के सिलसिले में ई-टाइम्स से बात करते हुए अजय (Ajay Devgan) ने अपनी बेटी (Nysa Devgan) के डेब्यू के बारे में खुलकर बात की. अजय ने कहा कि, ‘मेरी बेटी ने अब तक तो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर नहीं की है. सबकुछ अभी हाइपोथेरिटिकल है’. गौरतलब है कि न्यासा देवगन को अक्सर बाकि स्टार किड्स के साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में दिवाली पार्टी में न्यासा का लुक काफी वायरल हुआ था. इस दौरान न्यासा (Nysa Devgan) को स्टार किड्स के साथ भी दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया. न्यासा देवगन (Nysa Devgan) कुछ समय पहले सिंगापुर के कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है, फिलहाल वो मुंबई में हैं.

Nysa Devgan

अजय देवगन इस फिल्म में आएंगे नजर:

न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी इन दिनों बढ़ती जा रही है. न्यासा की तस्वीरें और वीडियो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. ऐसे में उनके के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. वहीं अब अजय देवगन (Ajay Devgan) के काम की बात करें तो कुछ दिन पहले अजय देवगन को फिल्म ‘थैंक गॉड’ में देखा गया था. वहीं अब आज ही के दिन रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना के साथ नजर आ रहे हैं. इसके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgan) ‘भोला’, ‘चाणक्य’, ‘गोबर’ जैसी फिल्मों में भी जल्द नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने दिया हैरान करने वाला बयान, “हर एक्टर एक्टिंग नहीं कर सकता”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.