अजय देवगन अपनी फिल्म ‘भोला’ में डायरेक्टर की गद्दी संभालेंगे, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी …

अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी फिल्म 'यू मी और हम', 'शिवाय' और 'रनवे 34' के बाद अब अपनी फिल्म 'भोला' में डायरेक्टर का काम संभालेंगे नजर आएंगे। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दी ये जानकारी। अजय देवगन (Ajay Devgn) का यह चौथा डायरेक्टोरियल वेंचर होगा। हा

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन (Ajay Devgn) की एक्टिंग के लोग खूब दीवाने हैं। अपनी फिल्मों में एक्शन और स्टाइल के लिए जाने जाने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीता हैं। वही अब एक्टर इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म तमिल सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक हैं। वही अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी एक्टिंग के मशहूर और लेकिन अब वो एक डायरेक्टर के तौर भी अपनी इस छोटी फिल्म में किस्मत आजमा रहे हैं। जी हाँ अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी फिल्म ‘भोला’ को डायरेक्ट करेंगे।

शेयर किया ये पोस्ट :

बता दें, फिल्म ‘यू मी और हम’, ‘शिवाय’ और ‘रनवे 34’ के बाद अजय का चौथा डायरेक्टोरियल वेंचर होगा। हालांकि इससे पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) के भाई धर्मेंद्र शर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे। लेकिन अब फिल्म ‘भोला’ को डायरेक्ट कर रहे अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये शेयर की हैं। अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ये समय यहीं दुबारा एक्शन का! भोला 30 मार्च, 2023 को रिलीज हो रही है।’

अजय देवगन (Ajay Devgn) इस फिल्म में आएंगे नजर :

अजय देवगन (Ajay Devgn) के काम कि बात करे तो अपनी फील ‘भोला’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन बतौर लीड अभिनेता भी नजर आएंगे और उनके साथ तब्बू स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। यह फिल्म सिनेमाघरों में 30 मार्च, 2023 को रिलीज होगी। इसकी अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्म ‘दृश्यम 2’, ‘मैदान’ और ‘थैंक गॉड’ में नजर आएंगे।

 

दीपिका पादुकोण ने देसी लुक में शेयर की अपनी तस्वीर, फैंस ने कही ये बात …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.