काजोल की ड्यूप्लिकेट को देखकर पति अजय देवगन ने ली चुटकी, लोगों ने किया Troll

जब काजोल को लेकर कंफ्यूज हो गईं उनकी बेटी, अजय ने ये लिखा

जब काजोल को लेकर कंफ्यूज हो गईं उनकी बेटी, अजय ने ये लिखा

सिंगापुर के मैडम टुसाड में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का वैक्स स्टैच्यू लगाया गया है। इस स्टैच्यू को रिवील करने के लिए काजोल भी बेटी न्यासा के साथ वहां पहुंची हुई थीं। पहली बार न्यासा के साथ रेड कार्पेट पर चलने की खुशी शेयर करते हुए काजोल ने तस्वीर शेयर की थी। काजोल ने अपनी यह खुशी ट्विटर पर भी शेयर की। वैक्स स्टैचू लगाए जाने से चंद घंटे पहले उन्होंने ट्वीट किया, ‘रेड कार्पेट पर पहली बार मेरे साथ मेरी बेटी न्यासा।

बता दें कि वहां काजोल ने न्यासा के साथ रेड कार्पेट वॉक किया। इस मौके पर काजोल मे ब्लैक कलर की प्रिटेड साड़ी पहनी, वहीं न्यासा ने भी ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था। लेकिन उनके पति अजय देवगन ने वैक्स स्टैच्यू की तस्वीर शेयर करते हुए ऐसा कैप्शन लिखा कि सबका ध्यान स्टैच्यू से हटकर अजय के कैप्शन पर चला गया है। लेकिन अजय इस बार भी चुटकी लिए बिना नहीं माने, और काजोल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘शांत रहने वाली काजोल से मिलिए। उन्होंने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें काजोल अपने स्टैच्यू के साथ हैं। उनकी बेटी भी इस वीडियो में दिखीं। ये स्टैच्यू इस तरह हू-ब-हू काजोल के जैसा लग रहा है कि इसे देखने के बाद उनकी बेटी न्यासा असली और नकली में कंफ्यूज हो गईं।काजोल ने अपनी बेटी न्यासा के साथ एक अन्य तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि पहली बार वे अपनी बेटी के साथ रेड कारपेट पर चल रही है।

 

जबकि अपनी धर्मपत्नी काजोल की तस्वीर पर अजय ने लिखा, साइलेंट काजोल से मिलिए। बस अजय ने ये क्या लिखा फैन्स को क्या चाहिए था। कोई उनकी तस्वीर पर ‘बोलो जुबां केसरी’ लिख रहा था तो वहीं कुछ फैन्स अजय के कमेंट पर हंस-हंस के लोट-पोट हो जाएंगे। अजय की तस्वीर पर हंसने वाले लोगों में एक्टर वत्सल सेठ भी शामिल हैं। इस हंसी मजाक के बीच कुछ इंटरनेट यूजर्स मियां-बीवी के जोक्स तक पहुंच गए और कहने लगे कि शायद आज अजय को बाहर ही खाना है। आप भी देखिए ट्विटर यूजर्स ने कैसे मजेदार कमेंट्स किए।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.