अजय देवगन के जन्मदिन पर पत्नी काजोल ने ही नहीं किया उन्हें विश?

आज काजोल (Kajol) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के बजाय उन्हें गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) की शुभकामनाएं दीं और अजय को उन्हें शुभकामना देने के लिए याद दिलाना पड़ा।

अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर काजोल (Kajol) ने अपने पति और अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) को अपने अंदाज में विश किया है। अजय देवगन, जो आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, 53 वर्ष के हो गए हैं। काजोल ने एक अवॉर्ड फंक्शन से अजय के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा, “मैं:- गुड़ी पड़वा नीत बोल गढ़वा! अजय: – हैप्पी बर्थडे तो बोल दे! @ajaydevgn #happynavratri #गुड़ीपड़वा #जन्मदिन मुबारक।” आज काजोल ने अजय को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के बजाय उन्हें गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएं दीं। और सिंघम अभिनेता को उन्हें शुभकामना देने के लिए याद दिलाना पड़ा।

अजय देवगन (Ajay Devgn) के लिए काजोल (Kajol) की जन्मदिन की शुभकामनाएं देखें:

24 फरवरी को काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शादीशुदा जिंदगी के 23 साल पूरे होने का जश्न मनाया। काजोल ने अजय के साथ एक मोनोक्रोम फोटो साझा की थी और लिखा था, “दौड़ना, चलना, लंगड़ा करना, लात मारना, चिल्लाना, हम 23 साल बाद यहां आए हैं। क्या हमें इसके लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए ?” अजय देवगन ने जवाब दिया था, “मुझे मेरा अवॉर्ड 23 साल पहले मिला था।”

पिछले साल अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे किए थे और काजोल(Kajol) ने उन्हें विश किया था। उन्होंने लिखा था, “30 साल, 3 दशक पूरे करने और भगवान जाने कितने घंटे पहले सिनेमा में @ajaydevgn। धमाल मचाते रहो! #hetheman #soproudofyou #workisworship।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन (Ajay Devgn) आखिरी बार RRR में नजर आए थे। इसके बाद वह रनवे 34 में नजर आएंगे, जो 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!