Drishyam 2 Twitter Review: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ को मिले जबरदस्त रिएक्शन, फिल्म को बता डाला सुपरहिट

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ट्विटर पर दर्शकों ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद रिव्यू देना भी शुरू कर दिया है. अजय देवगन की दृश्यम 2 पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Drishyam

Drishyam 2 Twitter Review: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का ट्रेलर जब से आया था तभी से फिल्म को देखने के लिए एक अलग से एक्साइटमेंट जनता में देखने को मिली थी. सात साल के बाद ‘दृश्यम’ का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ है जिसकी कहानी और सस्पेंस जानने के लिए हर कोई उत्सुक नजर आ रहा है. वहीं फिल्म के रिलीज होते ही ट्विटर पर रिएक्शन की बाढ़ आ चुकी है. यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

Drishyam Poster

जनता ने दिए जबरदस्त रिएक्शन 

‘दृश्यम 2’ देखने के बाद लोगों ने जमकर रिएक्शन दिए हैं. कुछ लोगों ने फिल्म की कहानी को बताया जबरदस्त, तो किसी ने स्टार्स की एक्टिंग की जमकर की तारीफ.  एक यूजर ने लिखा, ‘अजय देवगन कभी भी हमें निराश नहीं करते हैं, हमारे यहां अजय देवगन सर के बहुत फैंस हैं’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘ये फिल्म देखकर मजा आ गया. क्या स्टोरी, क्या स्टारकास्ट सब एक से बढ़कर एक’. चलिए आपको दिखाते हैं कुछ ट्वीट्स.

मलयालम फिल्म का है रिमेक  

बता दें, ये फिल्म मलयालम फिल्म दृश्यम का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. साउथ में मोहनलाल दोनों सीक्वल में नजर आए थे. इस फिल्म ने साउथ में जबरदस्त कमाई की थी. वहीं इसका हिंदी का पहला पार्ट बना था साल 2015 में जिसे निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था. वहीं  दृश्यम 2 की बात की जाए तो इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है. जहां पहले पार्ट ने लोगों का दिल जीत लिया था. वहीं इसका दूसरा पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है. फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, इशिता दत्ता जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!

पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले दिन ये फिल्म अच्छा खासा बिजनेस कर सकती है. कहा जा रहा है कि पहले दिन ही ये फिल्म कमा सकती है 10 करोड़ रुपये से लेकर 14 करोड़ रुपये. वहीं वीकेंड पर भी ये फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन कर सकती है. ये फिल्म आसानी से 100 करोड़ का आकड़ा पार कर जाएगी.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.