अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की रिलीज डेट टली, फिल्ममेकर्स ने इस खास वजह से उठाया ये कदम

अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' की रिलीज डेट टोटल धमाल की वजह से आगे बढ़ा दी गई है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा कि एक ही स्टार की दो फिल्में 20 दिन के अंदर रिलीज होने से बिजनेस नुकसान हो सकता है।

सेल्फी लेते हुए अजय देवगन। (साभारः अजय देवगन इंस्टाग्राम)

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है। फिल्म पहले 15 मार्च को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसे 17 मई को रिलीज किया जाएगा। फिल्मेकर्स के मुताबिक यह फैसला उनकी दूसरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ कि रिलीज से नहीं टकराने की वजह से रखा गया है। ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है, जोकि ‘दे दे प्यार दे’ की ऑरिजनल रिलीज डेट से 20 दिन पहले है।

एक सूत्र ने बताया कि ‘दे दे प्यार दे’ ने दो महीने पहले ही नई तारिख का ऐलान किया है क्योंकि उस शुक्रवार कोई बड़ी फिल्म फिल्म रिलीज नहीं हो रही थी। उन्होंने कहा,’20 दिन के अंतराल में एक ही एक्टर की दो प्रमुख फ़िल्मों को रिलीज करना, फिल्म के बिजनेस के लिए अच्छा नहीं है। पहले की तारीख के साथ, विज्ञापन और प्रचार में एक ओवरलैप भी होता।’

फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग के साथ प्रोड्यूस करने वाले भूषण कुमार ने इसको स्पष्ट करते हुए कहा कि दे दे प्यार दे एक कमर्शियल एंटरटेनर और सही रिलीज डेट के लिए डिजर्व करती है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता 15-20 दिनों के बीच में टोटल धमाल और उनकी फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए। 17 मई अच्छी तारिख है।

रॉमकॉम जेनरे अवतार में दिखेंगे अजय

‘दे दे प्यार दे’ के साथ अजय देवगन रॉमकॉम जेनरे के साथ वापसी करेंगे। उन्होंने आठ साल पहले मधुर भंडारकर की फिल्म ‘दिल तो बच्चा है जी’ ऐसा किरदार निभाया था। यह आकिव अली की डायरेक्टोरियल डेब्यू है। आकिव अली ने प्रोड्यूसर रंजन के सात बतौर एडिटर प्यार का पंचनामा सीरिज, ‘आकाशवाणी’ और ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ में काम किया।

तानाजी की शूटिंग में हैं बिजी

अजय देवगन इस दौरान अपनी पीरियड ड्रामा ‘तानाजी’ के क्लाइमेक्स शूट करने में बिजी है। इस फिल्में एख अनुसुने वॉरियर का किरदार निभा रहे हैं।  मराठा शासक शिवाजी महाराज के साथ लड़ने वाले तानाजी मालुसरे। मध्य वर्ष तक फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद, वह ‘बधाई हो’ निर्देशक अमित शर्मा की अगली फिल्म सैयद अब्दुल रहीम की  बायोपिक की शूटिंग शुरू करेंगे।

यहां देखिए अजय देवगन की तस्वीरें…

यहां देखिए अजय देवगन का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।