अजय देवगन को मिला फिल्म रेड के लिए ये बड़ा सम्मान, भूषण कुमार ने जताई खुशी

चार दिवसीय फिल्म महोत्सव फोशान में आयोजित हुआ और शनिवार को...

  |     |     |     |   Published 
अजय देवगन को मिला फिल्म रेड के लिए ये बड़ा सम्मान, भूषण कुमार ने जताई खुशी

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए फेमस एक्टर अजय देवगन को फिल्म ‘रेड’ में शानदार किरदार निभाने के लिए चीन के 27वें ‘चाइना गोल्डन रूस्टर एंड हंड्रेड फ्लावर्स’ फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ विदेशी अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है। चार दिवसीय फिल्म महोत्सव फोशान में आयोजित हुआ और शनिवार को पॉपुलर मूवीज हंड्रेड फ्लावर्स अवार्डस समारोह के साथ पूरा हुआ। इसमें विजेताओं को दर्शकों द्वारा चुना गया है।

यह महोत्सव हर साल ‘चाइना फिल्म एसोसिएशन’ (सीएफए) द्वारा ‘इंडिया चाइना फिल्म सोसाइटी’ (आईसीएफएस) के सहयोग से आयोजित किया जाता है। इस वक्त आईसीएफएस के संस्थापक किशोर जावड़े हैं। वहीं, टी-सीरीज के चेयरमैन व ‘रेड’ के निर्माता भूषण कुमार ने अपनी बात में कहा, ‘हमने हमेशा बेहतरीन कहानी वाले सिनेमा का समर्थन करने में विश्वास किया है, ऐसी कहानियों वाली फिल्में जो अच्छी और जुड़ाव महसूस कराने वाली हों।

‘रेड’ हमारे लिए एक बहुत ही खास फिल्म रही है। यह एक ऐसी फिल्म रही है, जिस पर हमने पहले दिन से भरोसा किया।” इसके साथ ही आगे भूषण कुमार ने कहा, ‘गोल्डन एंड हंड्रेज फ्लावर्स फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतना अजय देवगन की उपलब्धियों की फेहरिस्त में एक और उपलब्धि के जुड़ने जैसा है और यह उनके बेहतरीन अभिनय कौशल का सबूत है।’ राज कुमार गुप्ता निर्देशित ‘रेड’ भारत में 16 मार्च को रिलीज हुई थी।

देखें अजय देवगन का पोस्ट…

View this post on Instagram

My Precious.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

वहीं, करण जौहर के शो में एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल नजर आने वाले हैं। ऐसा पहली बार होगा जब करण जौहर और अजय देवगन स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे। करण जौहर और अजय देवगन काफी वक्त से एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे लेकिन अब दोनों ने पूरानी बातों को भुलकर एक साथ आने का फैसला किया है।

View this post on Instagram

By Popular Demand.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

दो साल पहले एक साथ बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हुई थी। उस दौरान दोनों के बीच की तनातनी खुलकर सबके सामने आई थी। इतना ही नहीं इस दौरान कमाल आर खान की निर्माता कुमार मंगत से की गई फोन रिकार्डिंग भी लीक हो गई थी जिसमें वो अजय की फिल्म का मार्किट खराब करने के लिए करण की तरफ से 25 लाख रूपये दिये जाने की बात कर रहे थे। इसके बाद से काजोल ने भी करण से बात करना बंद कर दी थी। इसके बारे में करण जौहार ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में भी जिक्र किया था। लेकिन वक्त के साथ – साथ दोनों के रिश्तों में सुधार आने लगा और कुछ – कुछ होता है फिल्म के 20 साल पूरा हो जाने के बाद दोनों एक साथ नजर आएं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply