तनुश्री दत्ता को अजय देवगन ने दिया जवाब, बताया क्यों आलोक नाथ को फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ से हटाना मुश्किल था

आलोक नाथ के साथ फिल्म दे दे प्यार दे पर काम करने को लेकर अजय देवगन ने अपनी बात रखते हुए कहा कि फिल्म अक्टूबर 2018 में रिलीज होने वाली थी, क्योंकि फिल्म की शूटिंग सिंतबर महीने में ही खत्म हो गई थी।

अजय देवगन ने दिया तनुश्री दत्ता को जवाब ( फोटो साभार - वायरल भयानी/मानव मंगलानी)

इंडिया में मी टू मूवमेंट की पकड़ मजबूत करने वाली एक्ट्रेस तनूश्री दत्ता ने हाल ही में एक्टर अजय देवगन पर कई आरोप लगाए थे। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में पाखंडी लोगों से भरे होने की बात करते हुए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के सिंघम पर हमला बोला था। उन्हीं आरोपों का जवाब देते हुए अब अजय देवगन नजर आए हैं। उन्होंने अपनी बात में कहा कि वह हमेशा से ही महिलाओं का सम्मान करते आए हैं और उनके साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ वो हमेशा खड़े हैं। साथ ही उन्होंने आलोक नाथ को फिल्म से रिप्लेस ना करने की वजह भी बताई।

एक्टर अजय देवगन ने तनुश्री दत्ता के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, ‘जब पूरे मी टू आंदोलन शुरु हुआ, तो मैंने अपने कई फिल्म इंडस्ट्री के साथियों के साथ मिलकर यह साफ कर दिया था कि मैं वर्कप्लेस पर हर एक महिला का सम्मान करता हूं और मैं उनके साथ हो रहे किसी भी अन्याय या अत्याचार का साथ नहीं दू्ंगा। इस बारे में मैं अभी भी वहीं स्टैंड लेता हूं। आलोक नाथ के साथ फिल्म दे दे प्यार दे पर काम करने को लेकर अजय देवगन ने अपनी बात रखते हुए कहा कि फिल्म अक्टूबर 2018 में रिलीज होने वाली थी, क्योंकि फिल्म की शूटिंग सिंतबर महीने में ही खत्म हो गई थी। इसके साथ ही आलोक नाथ ने पिछले साल अगस्त महीन में मनाली में शूटिंग की थी।

इसके साथ ही आगे अजय देवगन कहा कि अलग-अलग सेट्स और आउटडोर लोकेशन पर कम से कम 40 दिनों के अंदर शूटिंग पूरी हुई थी। उस दौरान जब आलोक नाथ पर आरोप लगा था तब तक फिल्म के एक्टर्स अपनी दूसरी फिल्मों के लिए काम करने में लग गए थे। ऐसे में आलोक नाथ को हटाकर दोबारा से फिल्म को शूट करना बिल्कुल ही नामुमकिन था। ऐसा करने से प्राड्यूसर्स को भी आर्थिक नुकसान झेलना पड़ता।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।