आमिर खान पहुंचे टोटल धमाल के मुहूर्त पर, अनिल कपूर के संग दिखी माधुरी दीक्षित

अनिल कपूर- माधुरी दीक्षित के साथ कुछ ऐसे दिखे आमिर खान

अनिल कपूर- माधुरी दीक्षित के साथ कुछ ऐसे दिखे आमिर खान

माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग शुरू हो गई है। लेकिन इस दौरान सेट पर आमिर खान की मौजूदगी ने समा बांध दिया । इंद्र कुमार की निर्देशित फिल्म को मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने मुहुर्त क्लैप दिया। बता दे कि, अजय देवगन इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ प्रोड्यूस करेंगे। अजय पहले से ही इस फिल्म का हिस्सा बन चुके थे लेकिन अब उन्होंने ये नई ज़िम्मेदारी ली है। माना जा रहा है कि फिल्म में उनकी भूमिका वही होगी जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है। इस हिट फ्रेंचाइज़ी धमाल की अगली कड़ी ‘टोटल धमाल‘ को इंद्र कुमार ही डायरेक्टर करेंगे। अनिल और माधुरी की जोड़ी तो इस फिल्म का ख़ास आकर्षण रहेगी। उनके अलावा रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी होंगे, जो पहले के भाग में भी रहे हैं। फिल्म की शूटिंग आज से यानि 9 जनवरी में मुंबई में शुरू होगी और फिल्म सात दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी ।

अजय ने ट्वीट किया, “कल से शुरू करेंगे ‘टोटल धमाल’!” फिल्म के प्रस्तुतकर्ता फॉक्स स्टार हिंदी के आधिकारिक पेज से किए गए एक ट्वीट में कहा गया है, “पेश है और अधिक हंसी और ज्यादा पागलपन. आपको गुदगुदाने वाली कॉमेडी की अगली डोज देने के लिए ‘टोटल धमाल’ अजय देवगन फिल्म्स के साथ हमारी अगली परियोजना है। इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही यह फिल्म सात दिसंबर (2018) को रिलीज होगी।

आमिर खान पहुंचे टोटल धमाल के मुहूर्त पर, अनिल कपूर के संग दिखी माधुरी दीक्षित । कुमार के साथ अशोक ठाकरिया और अजय मिलकर संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म में रीतेश देशमुख, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी हैं। ‘टोटल धमाल’ ‘धमाल’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. इसका निर्देशन इंद्र कुमार करेंगे और यह सात दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.