Maidan First Look: अजय देवगन का फर्स्ट लुक आया सामने, निभा रहे हैं फुटबॉल कोच का रोल

अजय देवगन स्टारर फ़िल्म 'मैदान' उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। आज फिल्म में अजय देवगन के किरदार का लुक जारी किया गया है। इस पोस्टर में अजय फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्म 'मैदान' का पोस्टर

Maidan First Look: अजय देवगन स्टारर फ़िल्म ‘मैदान’ उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। आज फिल्म में अजय देवगन के किरदार का लुक जारी किया गया है। इस पोस्टर में अजय देवगन फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में अजय फुटबाल कोच की भूमिका में नजर आएंगे।

अजय देवगन ने फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अजय ने अपने लुक के दो पोस्टर फैंस के साथ साझा किये हैं। फिल्म के पहले पोस्टर में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के लुक में दिखाई दे रहे हैं। अजय छोटे बाल और मूंछो में काफी अच्छे लग रहे हैं।

पोस्टर आप देख सकते हैं कि अजय के साथ फुटबॉल टीम के खिलाड़ी खड़े भी हैं। खिलाड़ी जिस मैदान में हैं वहां बारिश हो रही है और सभी मिट्ठी से लथपथ हैं। पोस्टर के साथ अजय ने कैप्शन में लिखा है ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के गोल्डन फेज की और उसके सबसे बड़े और सक्सेसफुल कोच की।’

वहीं दूसरे पोस्टर में अजय देवगन का हाथ में छाता लिए और कंधे पर बैग लटकाए हुए फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर में अजय देवगन अकेले हैं। पोस्टर में अजय देवगन एक साधारण आदमी की तरह शर्ट और पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं। अजय के चेहरे पर हल्की मुस्कान है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा है ‘बदलाव लाने के लिए एक अकेला भी काफी होता है।’

मैदान का निर्देशन अमित शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणवा जॉय सेनगुप्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल 27 नवंबर को रिलीज होगी।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.