बेटी न्यासा के ट्रोल होने पर अजय देवगन ने दिया रिएक्शन, कहा- ऐसा करने वालों की सोच है बकवास

अजय देवगन(Ajay Devgn) ने आए दिन अपनी बेटी न्यासा(Nysa) के ट्रोल होने पर बात की। एक्टर ने बात करते हुए बताया कि न ही उन्हें और न उनकी बेटी को इससे कोई फर्क पड़ता है। जो लोग ऐसा करते हैं उनकी सोच बकवास है।

बेटी न्यासा के साथ अजय देवगन(फोटो:इंस्टाग्राम)

अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा (Nysa) ने भले अभी फिल्मों में एंट्री न की हो, लेकिन ये स्टारकिड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। न्यासा अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाएंगी। लेकिन अपनी इन तस्वीरों की वजह से ये कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं। कभी कपड़ों को लेकर तो कभी अपने लुक की वजह से ये स्टारकिड कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। हाल ही में उनके पिता और एक्टर अजय देवगन ने इसके बारे में बात की और अपना रिएक्शन दिया।

डेक्कन क्रोनिकल के एक इंटरव्यू में अजय देवगन (Ajay Devgn Movies) ने अपनी बेटी का आए दिन यूं ट्रोल होने पर एक्टर ने बात करते हुए कहा, ‘जो भी ये कहते हैं उनकी सोच ही बकवास है। इसलिए न ही मैं और न मेरी बेटी न्यासा इस पर ध्यान देती है और न इसे लेकर परेशान होते हैं। ऐसे फेक पहचान वाले लोगों के कमेंट से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है।’ वहीं, अपने बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में इस एक्टर ने कहा था कि न्यासा को इस वक्त बॉलीवुड में एंट्री करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वहीं, युग अभी काफी छोटा है।

फिल्मों की बात करें, तो अजय देवगन फिलहान ‘तानाजी (Tanhaji Movies)’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और काजोल (Kajol)भी नजर आएंगे। यह फिल्म मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे पर आधारित है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति थे। ये फिल्म 10 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इससे पहले आखिरी बार अजय देवगन रकुल प्रीत सिंह और तब्बू के साथ कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आए थे।

जानिए अजय देवगन और काजोल ‘तानाजी’ के अलावा और किस फिल्म में साथ आ सकते हैं नजर…

वीडियो में देखिए अजय देवगन ने उम्र को लेकर क्या फनी रिप्लाई दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।