Tanhaji Box Office Collection: अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ का जलवा कायम, 13वें दिन की इतनी कमाई

'तान्हाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म की कमाई में अभी भी कोई गिरावट देखने को नहीं मिल रही है। फिल्म शानदार कमाई लगातार जारी है।

अजय देवगन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Tanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘तान्हाजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म की कमाई में अभी भी कोई गिरावट देखने को नहीं मिल रही है। फिल्म शानदार कमाई लगातार जारी है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म का जादू ऑडियंस के सिर चढ़ बोल रहा है। फिल्म ने 13वें दिन भी जोरदार कमाई की है।

अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ ने बीते बुधवार को करीब 7 से 7.5 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। सिनेमाघरों की खिड़कियों पर 13वें दिन भी दर्शकों की लाइन देखने को मिली। कारोबार की बात की जाए तो फिल्म ने अबतक 13 दिनों में 190 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर ली है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अजय देवगन की तान्हाजी ने बीते सोमवार 8 करोड़ रुपये की कमाई की है। मंगलवार 7 करोड़ रुपये की कमाई की और बुधवार को करीब 7 से 7.5 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

बता दें कि ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) मुख्य निभा रही हैं। अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे की भूमिका में हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं। सैफ अली खान के अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.