Drishyam 2: अजय देवगन से लेकर तब्बू ने दृश्यम 2 के लिए वसूली मोटी रकम, सभी सितारों की फीस जानकर होंगे हैरान

बॉलीवुड फिल्म दृश्यम 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि दृश्यम 2 स्टारकास्ट अजय देवगन और तब्बू सहित तमाम कलाकारों ने इस फिल्म के लिए मोटी रकम वसूली है. वहीं चलिए आज आपको बताते हैं कौन ले रहा है कितनी फीस.

पहले पार्ट की तरह ही इस बार भी अजय देवगन का जादू चल रहा है. लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. अजय इस फिल्म में विजय सलगांवकर की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने परिवार को उनके द्वारा किए गए अपराध से बचाने के लिए अगली कड़ी में वापस आ गए हैं. वहीं अगर उनकी फीस की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए उन्हें 30 करोड़ रुपए की मोटी रकम मिली है.

फिल्म में एक्ट्रेस तब्बू पूर्व पुलिस मीरा देशमुख की भूमिका में हैं. उन्होंने पहले पार्ट में भी जबरदस्त काम किया था. वहीं दूसरे पार्ट में भी वो अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस करती नजर आई हैं. बता दें, तब्बू को कथित तौर पर फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपए मिले हैं.

अक्षय खन्ना 'दृश्यम 2' का हिस्सा बने हैं. अभिनेता सलगांवकर मामले में एक जांच अधिकारी की भूमिका निभा रहे. वह पुलिस महानिरीक्षक तरुण अहलावत और मीरा के सहयोगी की भूमिका निभाते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता को फिल्म में इस भूमिका के लिए 2.5 करोड़ रुपए मिले हैं.

श्रिया सरन, 'नंदिनी सलगांवकर' विजय की पत्नी और अंजू और अनु की मां का किरदार निभाती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में इस रोल के लिए सरन को 2 करोड़ रुपए की फीस दी गई है.

विजय और नंदिनी की बड़ी बेटी 'अंजू सलगांवकर' के रूप में दिखाई देने वाली इशिता दत्ता को सीक्वल में निभाई गई भूमिका के लिए कथित तौर पर 1.2 करोड़ रुपये की फीस मिली है.

रिपोर्ट के अनुसार, विजय और नंदिनी की छोटी बेटी अनु सलगांवकर की भूमिका निभाने वाली मृणाल जाधव को फिल्म में उनकी भूमिका के लिए लगभग 50 लाख रुपए फीस के तौर पर मिली है.

रजत कपूर ने मीरा के पति और सैम के पिता महेश देशमुख की भूमिका निभाई है. कथित तौर पर, अभिनेता को 'दृश्यम 2' में अपने कैरेक्टर के लिए 1 करोड़ रुपए मिले हैं.

बता दें कि फिल्म ‘दृश्यम 2’ का पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था. जो लोगों को काफी पसंद आया था. जिसके बाद अब फिल्म का दूसरा पार्ट ‘दृश्यम 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है. फिल्म ‘दृश्यम 2’ (DRISHYAM 2) के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले दिन ये फिल्म अच्छा खासा बिजनेस कर सकती है. कहा जा रहा है कि पहले दिन ही ये फिल्म कमा सकती है 10 करोड़ रुपये से लेकर 14 करोड़ रुपये. वहीं वीकेंड पर भी ये फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन कर सकती है. ये फिल्म आसानी से 100 करोड़ का आकड़ा पार कर जाएगी.

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.