Tanhaji Box Office Collection Day 20: अजय की ‘तान्हाजी’ की कमाई लगातार जारी, कमाए इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म शानदार कमाई कर रही है। फिल्म का जादू ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

'तन्हाजी' का पोस्टर

Tanhaji Box Office Collection Day 20: अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘तान्हाजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म शानदार कमाई कर रही है। फिल्म का जादू ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म ने 20वें दिन भी जोरदार कमाई की है।

अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ ने बीते  बुधवार 2.92 करोड़ रुपये की कमाई की। मिल रहे आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अबतक 20 दिनों में 235 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर ली है।

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में सैफ के लुक को देखकर क्या कहते थे तैमूर, सैफ ने किया खुलासा

अजय देवगन की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने शुक्रवार को 5.38 करोड़, शनिवार को 9.52 करोड़, रविवार को शानदार कमाई करते हुए 12.58 करोड़, सोमवार को 4.03 करोड़, मंगलवार को 3.22 करोड़ रुपए कमाए। बुधवार को 2.92 करोड़ रुपए की कमाई की।

बता दें कि ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) मुख्य निभा रही हैं। अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे की भूमिका में हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं। सैफ अली खान के अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म की सफलता पर सैफ अली खान ने भी ख़ुशी जाहिर की है। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा है कि फिल्म में उनका किरदार अब तक के बेहतरीन किरदारों में से एक बनता जा रहा है। सैफ ने कहा कि इस तरह की एक प्रेरणादायक और मनोरंजक फिल्म का हिस्सा बनकर मैं वाकई बहुत खुश हूं। तान्हाजी ने सैफ अली खान को एक निगेटिव किरदार में देखा गया।

वहीँ अजय देवगन ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने पर पोस्ट की। अजय ने लिखा “आपके प्यार के साथ गौरव की ओर अग्रसर! ‘तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर’ को साल 2020 की ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए आप सभी बहुत धन्यवाद।

Tanhaji The Unsung Warrior Collection: बॉक्स ऑफिस पर तन्हाजी का धमाल जारी, कमाए इतने करोड़

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.