Tanhaji Box Office Collection: अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ का जादू कायम, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने में लगी हुई है। फिल्म ने इस वीकेंड पर भी शानदार कमाई की है। फिल्म का जादू दर्शकों पर अब भी देखने को मिल रहा है।

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' पोस्टर

Tanhaji Box Office Collection Day 31: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को आज रिलीज हुए 31 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की शानदार कमाई अब भी जारी है। फिल्म ने अपने 5वें हफ्ते में एंट्री कर ली है। फिल्म ने इस वीकेंड पर भी शानदार कमाई की है। फिल्म का जादू दर्शकों पर अब भी देखने को मिल रहा है।

‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने में लगी हुई है। फिल्म अब तक इस साल की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। तान्हाजी ने रविवार को 3 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं बीते शनिवार को फिल्म ने जहां 2.76 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने अबतक 263.43 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

बता दें कि ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) मुख्य निभाई है। अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे की भूमिका में हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं। सैफ अली खान के अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर (Sharad Kelkar) भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का पुराना गाना ‘तू चीज़ लाजवाब’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने पर पोस्ट की। अजय ने लिखा “आपके प्यार के साथ गौरव की ओर अग्रसर! ‘तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर’ को साल 2020 की ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए आप सभी बहुत धन्यवाद।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.