एजाज खान को 1 लाख रुपये के मुचलके पर मिली जमानत, मुंबई पुलिस ने आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए किया था गिरफ्तार

अभिनेता एजाज़ खान (Ajaz Khan) को बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। उन्हें मुंबई पुलिस ने 18 अप्रैल को मानहानि, अभद्र भाषा और प्रतिबंधात्मक आदेशों के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

एजाज खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) को बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। उन्हें मुंबई पुलिस ने 18 अप्रैल को मानहानि, अभद्र भाषा और प्रतिबंधात्मक आदेशों के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एजाज खान ने सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो के दौरान बहुत सी विवादित और आपत्तिजनक टिप्पणी की थीं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी एजाज खान की इस टिप्पणी को लेकर शिकायत (Ajaz Khan Arrest) की गई। वहीं लोगों ने एजाज खान पर जमकर निशाना साधा।

मुंबई पुलिस ने खार पुलिस स्टेशन में एजाज खान के खिलाफ आईपीसी 153A, 117, 121 धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। बता दें एजाज खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहता है।

हाल ही में एजाज ने आपत्तिजनक टिप्पणी की और अपने फेसबुक लाइव वीडियो में मीडिया, सरकार के साथ साथ बहुत लोगो के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। एजाज खान के आपत्तिजनक वीडियो के बाद ट्विटर पर #अरेस्ट एजाज खान ट्रेंड करने लगा था।

जहाँ एक तरफ पूरी दिनिया में कोरोना संकट है वहीँ दूसरी तरफ एजाज खान जैसे लोग सभी को कोरोना हो जाने की बात कह रहे हैं। एजाज खान ने अपने लाइव वीडियो में इसी तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग किया था जिसके बाद उसे सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लताड़ लगाई।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: