Akanksha Puri and Mika Singh: वोहती बनी आकांक्षा पुरी और मीका सिंह की नहीं होगी शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने मीका सिंह (Mika Singh) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिससे दोनों के फैंस हैरान नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Akanksha Puri and Mika Singh: वोहती बनी आकांक्षा पुरी और मीका सिंह की नहीं होगी शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

रियलिटी शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोहती’ के बाद से चर्चा में आई मीका सिंह (Mika Singh) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. इस कपल को शादी के बंधन में बंधा हुआ देखने के लिए हर कोई बेताब है. ऐसे में इन दिनों ये पंजाबी कपल काफी सुर्खियों में नजर आ रहीं है. शो के खत्म हुए करीब चार महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक कपल की ओर से शादी को लेकर कोई भी बात सामने नहीं आई है. हालांकि इस बीच आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने मीका सिंह (Mika Singh) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिससे दोनों के फैंस हैरान नजर आ रहे हैं.

हम कपल नहीं हैं:

दरअसल, हाल ही में ईटाइम्स से बात करते हुए आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने बताया कि वो और मीका सिंह (Mika Singh) सिर्फ अच्छे दोस्त है. आकांक्षा ने कहा कि, ‘हमने शो में बताया था कि हम कई सालों से दोस्त थे. हम वही बने रहेंगे. हम सिर्फ दोस्त हैं और कपल नहीं. हां, स्वयंवर एक साथी चुनने के लिए था, इसलिए हमने एक-दूसरे को चुनने का फैसला किया, क्योंकि हम एक-दूसरे को लगभग एक दशक से जानते हैं. हमने कभी नहीं कहा कि हम प्यार में हैं या कोई रोमांस कर रहे है. हम स्पष्ट थे कि हम एक जीवन साथी की तलाश में थे लेकिन शो के बाद हमारे बीच कुछ नहीं बदला है और हम वही पुराने दोस्त हैं जो हम थे.’ यह पढ़े: Double XL: हुमा कुरैशी ने ‘डबल एक्सएल’ के लिए बढ़ाया अपना 20 किलो वजन, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैं डर गई थी…’

हम धीमे चल रहे हैं:

आगे आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने कहा कि, ‘हम एक-दूसरे के लिए प्रोटेक्टिव हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. हम दोनों को व्यक्तिगत रूप से जीवन में कड़वे अनुभव हुए हैं, इसलिए हम धीमे चल रहे हैं. हम किसी का हाथ नहीं पकड़ते हैं, क्योंकि हम जानते हैं कि हम कहां खड़े हैं. इसके अलावा हम अपने-अपने काम में बीजी हैं. वास्तव में, हम दोनों वर्कहॉलिक हैं और एक-दूसरे के वर्क कमिटमेंट्स को समझते हैं.’ हालांकि इस स्टेटमेंट के बाद से ही कई लोग स्वंयर को फेक भी बता रहे हैं’. आपको बता दें, 7 जुलाई 2022 में शो ‘मीका दी वोहती’ का फिनाले हुआ था जिसमें मीका सिंह (Mika Singh) ने आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को अपना जीवनसाथी चुनने का फैसला किया था. आकांक्षा के अलावा एक्ट्रेस प्रान्तिका दास और नीत महल के साथ फिनाले में थीं.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply