आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह से शादी के लिए कर दिया था इंकार, अब कर रही हैं प्यार का इजहार!!

आकांक्षा पुरी को हाल ही में, मीका सिंह के स्वयंवर पर आधारित शो मीका दी वोटी में मीका से उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया और उन्होंने यह बताया कि वह मीका की जिंदगी में आना चाहती हैं आगे बढ़ते हुए उन्होंने यह भी कहा कि वह मीका सिंह की क्वीन बनने के लिए सबसे ज्यादा डिजर्विंग है।

आकांक्षा पुरी ( Akansha Puri ) ‘ एलेक्स पांडियन’ और ‘ प्रेज द लॉर्ड ‘ जैसी हिट दक्षिण भारतीय मूवीस में काम कर चुकी हैं ।आकांक्षा आजकल मीका सिंह के स्वयंवर पर आधारित शो मीका दी वोटी में उनके मशहूर गायक मीका की दुल्हन बनने की बात को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर आकांक्षा पुरी का एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है ,जिसमें वह मीका के लिए अपने जज्बात बयान कर रही हैं।मीका सिंह इन दिनों अपने लिए टीवी सीरियल मीका देवोटी के जरिए एक लाइफ पार्टनर खोज कर रहे हैं ।इस सीरियल का प्रीमियर 19 जून 2022 को हुआ था। यूं तो इस शो में देशभर के अलग-अलग कोनों से एक से बढ़कर एक सुंदर और कला से पूर्ण लड़कियों ने मीका की पत्नी बनने के लिए भाग लिया है परंतु जब शो में गायक की पुरानी दोस्त की एंट्री हुई तो उन दोनो की खुशी का कोई ठिकाना ना रहा।

 

आकांक्षा पुरी ने किया अपने प्यार का इजहार

आकांक्षा पुरी ने इस शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कदम रखा है और उनके शो में आने पर सभी बेहद हैरान रह गए हैं ,आकांक्षा ने शो में आने की अपनी वजह भी बताई है। उन्होंने हाल ही में मिका सिंह के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है , जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं और कड्डल कर रहे हैं।

मीका और आकांक्षा को देखा जा चुका हैं पहले बहुत बार साथ

आकांक्षा पुरी और मीका सिंह एक लंबे समय से एक दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। यह दोनों ही लगभग 10 से 12 सालों से एक साथ हैं। साल 2020 में इन दोनों की कुछ रोमांटिक फोटोस सभी के सामने आई थी और उन्हें देखकर लोगों का ऐसा लगा था कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है । परंतु बाद में यह पता चला था कि ,वायरल हुई सभी तस्वीरें एक प्रोजेक्ट क्वारेंटाइन लव का हिस्सा थी।

इससे पहले भी साल 2021 में आकांक्षा और मीका गुरुद्वारे में एक साथ नजर आए थे ,जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ एक लंबा वक्त गुजारा था और अरदास भी सुनी थी। उस समय अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर की थी और उसके नीचे लिखा था “आशीर्वाद ले रहे हैं”, इस वीडियो में उन्होंने मीका सिंह को टैग भी किया था, जिसे देख लोग उन्हें बधाइयां देने लगे थे, परंतु आकांक्षा ने लोगों को इस बात पर सफाई देते हुए कहा था कि वे मीका से शादी नहीं कर रही है।

आकांक्षा को हुई और लड़की से जलन

आकांक्षा ने स्वयंवर के एक वीडियो में साफ तौर पर यह कहा है कि, ” मैं मीका को अपना बेहद अच्छा दोस्त मानती हूं परंतु जब मैंने उन्हें दूसरी लड़कियों के करीब आते देखा तो मुझे उन लड़कियों से जलन होने लगी ।और मैंने किसी की परवाह किए बिना ही ‘ मीका दी वोटी’ में एंट्री ले ली ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।