आकाश अंबानी के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली तस्वीरें आईं सामने, कुछ इस अंदाज में नजर आया अंबानी परिवार

एक फेमस शादी की वेबसाइट ने स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज़ से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें शानदार सेलिब्रेशन की जानकारी दी गई। रात की रोशनी में एक लाइट शो के साथ सेलिब्रेशन की शुरुआत हुई।

आकाश अंबानी प्री वेडिंग सेलिब्रेशन (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड सेलिब्रेटीज के लिए ये समय पार्टी करने का है। ऐसा इसलिए मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और मंगेतर श्लोका मेहता के लिए इस हफ्ते तीन दिन प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन किया जा रहा हैं। सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। तस्वीरों में ईशा अंबानी पिता आकाश अंबानी के साथ नजर आ रही है। इसके साथ ही आकाश अंबानी और श्लोका मेहता  एक एंटीक बग्घी की सवारी करते नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। वहां मौजूद सभी लोग उनका जोर शोरों से स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक फेमस शादी की वेबसाइट ने स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज़ से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें शानदार सेलिब्रेशन की जानकारी दी गई। रात की रोशनी में एक लाइट शो के साथ सेलिब्रेशन की शुरुआत हुई। अंबानी परिवार की तस्वीरें भी ऑनलाइन शेयर हुई है। तस्वीरों में पूरा अंबानी परिवार बेटे की शादी के हर पल को एंजॉय करते हुए नजर आ रहा है। स्विट्जरलैंड में हो रहे  प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए कई सितारे पहुंचे हैं। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और पति अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, विद्या बालन और करण जौहर सहित कई बॉलीवुड कलाकार 300 मेहमानों में शामिल हैं जो इस सेलिब्रेशन में शामिल होने गए हैं। सेलेब्स को पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था क्योंकि वे पार्टी में शामिल होने के लिए मुंबई से रवाना हुए थे।

यहां देखिए सेलिब्रेशन की तस्वीर…

एंटीक बग्घी की सवारी करते  आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 

वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक अंबानी फैमिली जिस स्विट्जरलैंड के पांच सितारा होटल में बैडरट पैलेस में रुकी हुई है। उसके एक कमरे की कीमत कम से कम 98,500 रुपए हैं। इतना ही नहीं इस होटल के सबसे मंहगे सूइट की कीमत  3.08 लाख रुपए का है। इसके साथ ही आपको बताते चलें कि स्विट्जरलैंड रवाना होने से पहले एंटीलिया में एक डांडिया नाइट्स रखी गई थी।

ये है दोनों की लव स्टोरी

अंबानी और श्लोका मेहता शादी करने जा रहे हैं, लेकिन दोनों ने पहले से ही अपने रिश्ते की नींव रख दी थी। दोनों का परिवार एक दूसरे को अच्छे से जानता है।  इस कपल की मुलाकात बचपन में ही हो गई थी। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों पहले से ही एक दूसरे के हो गए थे। यहां तक की दोनों की पढ़ाई भी एक ही स्कूल से की गई थी। दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन चुके थे। अपने 12वीं के एग्जाम खत्म होने के बाद से ही आकाश और श्लोका एक दूसरे को डेट करने लगे थे। बस यहीं से ही दोनों ने एक दूसरे को हमसफर बनाने की ठान ली थी। पिछले मार्च के महीने में ही आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता को गोवा के अंदर सभी परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों के बीच प्रपोज किया था। ऐसे में श्लोका मेहनता ने हां कह दी थी।

यहां देखिए बॉलीवुड सितारों से जुड़ी हुई खबरें…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।