आकाश अंबानी प्रीवेडिंगः मुकेश ने पत्नी नीता अंबानी के साथ लगाए ठुमके, चैन स्मोकर्स के सॉन्ग पर थिरके मेहमान

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्रीवेडिंग फंक्शन में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने ए मेरी जोहराजबीं पर डांस किया। पार्टी में चैनस्मोकर्स के सॉन्ग पर भी लोग नाचते दिखाई दिए।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी। (फोटोः ट्विटर)

देश के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्रीवेडिंग फंक्शन मनाया गया। बीते सोमवार से शुरू हुए इस फंक्शन को स्विट्जरलैंड में तीन दिन तक मनाया गया। इसमें बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार भी शामिल हुए हैं। इतने बड़े स्टारों के होने वाबजूद चर्चा बॉलीवुड की नहीं, बल्कि नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के डांस वीडियो की हो रही है।

दरअसल, आकाश अंबानी की प्रीवेडिंग पार्टी में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने जमकर ठुमके लगाए। दोनों ने सॉन्ग ‘ए मेरी जोहरा जबीं’ पर जमकर कर डांस किया। इस दौरान मुकेश अंबानी ने हाथ में गुलाब का फूल पकड़ा हुआ था और नीता अंबानी ठुमके लगा रही थी। इसके बाद एक लेडी ने मुकेश अंबानी से पूछा कि आप कितने साल से साथ रह रहे हैं तो उन्होंने कहा कि वह दोनों 35 साल से साथ रह रहे हैं।

यहां देखिए मुकेश अंबानी-नीता अंबानी का डांस

मुकेश अंबानी ने श्लोका मेहता की मां के साथ किया डांस

इससे पहले दोनों मुकेश अंबानी ने श्लोका मेहता की मां के साथ डांस किया। श्लोका मेहता की मां ने फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का सॉन्ग ‘आज हमारे दिल में अजब सी उलझन है, सामने बैठे संबंधी, गा रही संबधन है’ पर डांस किया। इस गाने में दोनों बहुत ही खूबसूरत दिख रहे थे।

यहां देखिए श्लोका मेहता की मां और मुकेश अंबानी डांसिंग वीडियो

चैनस्मोकर्स के गाने पर थिरके लोग

आकाश अंबानी की प्रीवेडिंग पार्टी में बड़े सिंगर चैनस्मोकर के सॉन्ग पर थिरकते हुए भी दिखाई दिए।  आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की इस प्रीवेडिंग पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार भी मौजूद रहे। एक्टर आमिर खान, शाहरुख खान ने भी परफॉर्मेंस दिया। इसके अलावा करिश्मा कपूर, करण जौहर, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, विद्या बालन सहित कई कालाकार मौजूद रहे।

एक वीडियो में आकाश अंबानी, श्लोका मेहता, मुकेश अंबानी, आमिर न और शाहरुख खान भी डांस कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस प्रीवेडिंग में 300 ख़ास मेहमानों को बुलाया गया है। ये पार्टी स्विट्जरलैंड के सेंट मोर्टिज में हुई।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।