Akshara Singh met Aamir Khan: क्या आमिर खान संग काम करने वाली हैं अक्षरा सिंह? सामने आई तस्वीर

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी सेंसेशन कही जाती हैं। अब वह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महँगी एक्ट्रेस भी बन गई हैं। अक्षरा बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों के साथ काफी मेल-जोल रख रही हैं। हाल के दिनों में वे हिंदी गानों (Akshara Singh hindi Songs) पर भी काफी ध्यान दे रही हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

आमिर खान और अक्षरा सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी सेंसेशन कही जाती हैं। अब वह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महँगी एक्ट्रेस भी बन गई हैं। अक्षरा बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों के साथ काफी मेल-जोल रख रही हैं। हाल के दिनों में वे हिंदी गानों (Akshara Singh hindi Songs) पर भी काफी ध्यान दे रही हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। इसी बीच उनकी एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई है जिसमें वे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) के साथ दिख रही हैं।

अक्षरा सिंह के वायरल फोटो को खुद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें आमिर खान के साथ देख काफी खुश हैं और यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि क्या वे उनके साथ किसी प्रोजेक्ट्स में आने वाली हैं।

अक्षरा सिंह मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान से मिलकर काफी एक्साइटेड हैं। अभिनेता के साथ एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने फिल्मी पोज वाली तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों हंसते हुए पोज देते देखे जा सकते हैं। अक्षरा ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘ऐसे जीनियस माइंड वाले एक्टर से मिलकर मैं धन्य हो गई।

अक्षरा ने आगे लिखा है ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगा कि हम पहली बार मिले हैं। हर किसी के पसंदीदा आमिर सर के साथ बिताया सबसे अच्छा समय.. हमने साथ में सभी अच्छी बातचीत और खूब मस्ती की….’इसी के साथ उन्होंने दो हर्ट इमोजी भी बनाए। उन्होंने अभिनेता को उनसे मिलने और वक्त देने के लिए शुक्रिया किया।

Pawan Singh Bhojpuri Song: गर्लफ्रेंड के लिये Pawan Singh बोले ‘ले लो पुदीना’, वीडियो को मिले 361 M व्यूज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.