अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज़ पहले दिन करेगी इतनी कमाई, 27 दिसंबर को होगी रिलीज़, पढ़े रिपोर्ट

साल 2019 ख़तम होने से पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) 27 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली हैं। पहले दिन कलेक्शन की बात करे तो गुड न्यूज़ करीब...

गुड न्यूज़ की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

साल 2019 ख़तम होने से पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) 27 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली हैं। यह फिल्म रोम-कॉम मूवी हैं इसमें अक्षय और करीना के साथ कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

गुड न्यूज़ की ट्रेलर कि बात करें तो पहले ट्रेलर ज्यादा दूसरा ट्रेलर काफी मज़ेदार था। दोनों ट्रेलर को लोगों पसंद किया हैं। अगर हम पहले दिन कलेक्शन की बात करे तो बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक गुड न्यूज़ करीब 18-20 करोड़ के बीच पहले दिन की कमाई होगी।

करीना और अक्षय फिल्म गुड न्यूज से काफी लंबे वक्त के बाद एक साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है।

वहीं दलजीत और करीना दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं, पहले दोनों ने उड़ता पंजाब में नज़र आए थे। ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज की जाएगी।

देखें गुड न्यूज़ का ट्रेलर यहां