‘Laxmii’ में ट्रांसजेंडर अक्षय कुमार का सामना करेगा ये एक्टर, किरदार को लेकर कही ये बात

फिल्म 'Laxmii' में विलेन की बात करें तो अक्षय कुमार का सामना होगा तरुण अरोड़ा (Tarun Arora) से। फिल्म में अभिनेता तरुण अरोड़ा ट्रांसजेंडर विलेन का किरदार निभाने वाले हैं।

'Laxmii' अक्षय कुमार की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी (Laxmii)’ का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म अपने नाम को लेकर काफी विवाद झेल चुकी है। ‘लक्ष्मी’ में दर्शकों को अक्षय कुमार का एक नया अवतार देखने को मिलेगा। वहीं अगर फिल्म में विलेन की बात करें तो अक्षय कुमार का सामना होगा तरुण अरोड़ा (Tarun Arora) से। फिल्म में अभिनेता तरुण अरोड़ा ट्रांसजेंडर विलेन का किरदार निभाने वाले हैं।

तरुण अरोड़ा ने फिल्म में अपने निगेटिव किरदार को लेकर कुछ अहम् बाते बताई हैं। तरुण ने कहा ‘अगर चीजें चैलेंजिंग न हों तो, वे दिलचस्प नहीं होती हैं। ग्रे शेड्स वाले किरदार काफी चैलेंजिंग होते हैं। मेरे अनुभव के मुताबिक आपकी प्रतिक्रिया को आपके कार्यो से अधिक मजबूत होना चाहिए।’

तरुण अरोड़ा ने आगे बताया ‘आपको हमेशा खुद को फिट रखना होगा, और आपको फाइट सीक्वेंस से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। मुझे घुड़सवारी सीखने को मिला। मैंने तलवारबाजी और मार्शल आर्ट (विभिन्न फिल्मों में) किया है। जब ग्रे शेड्स की बात होती है, तो हमेशा दिलचस्प भूमिकाएं होती हैं।’

अब फिल्म देखने के बाद पता चलेगा कि तरुण अरोड़ा अक्षय कुमार से किस तरह सामना करते हैं। वैसे मजेदार होगा जब ट्रांसजेंडर बनकर अक्षय तरुण से टकराएंगे। फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में जमकर पसीना बहा रही है।

Bigg Boss 14: घर में हुई कविता कौशिक की वापसी! अभिनव और रुबीना का रोमांस, किया लिप किस

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.