अक्षय कुमार बनकर बच्चन पांडे साल 2022 के इस खास दिन दिखेंगे सिनेमाघरों में!

सोशल मीडिया पर आते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की और ऐसा लग रहा है कि अभिनेता अगले साल बॉक्स ऑफिस पर गणतंत्र दिवस पर राज़ करने के लिए तैयार हैं।

सोशल मीडिया पर आते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की और ऐसा लग रहा है कि अभिनेता अगले साल बॉक्स ऑफिस पर गणतंत्र दिवस पर राज़ करने के लिए तैयार हैं। अक्षय कुमार और कृति सनोन ने राजस्थान में इस महीने की शुरुआत में बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू की। अभिनेता पिछले कुछ हफ्तों से राजस्थान में ही है और नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान, अक्षय कुमार ने शनिवार को एक नया लुक सबके सामने रखा और यहां तक ​​कि अपने प्रशंसकों के लिए एक बड़ी घोषणा की।

सोशल मीडिया पर लेते हुए, अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की और उनका ये लुक तब से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आपको भी ये लुक बहुत अच्छा लगेगा और आप इसे बार बार देखे बिना रह नहीं पाएंगे!

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अक्षय ने इस फिल्म के रिलीज की तारीख का खुलासा किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, “उनका एक लुक ही काफी है! # बच्चनपांडे 26 जनवरी, 2022 को रिलीज! #SajidNadiadwala @farhadsamji-kritisanon @ jacquelinef143 @arshad_warsi @nadiadwalagrandson

वही ये पोस्ट कृति सनोन द्वारा रीट्वीट किया गया था। जानलेवा नए लुक में, अक्षय को अपनी एक नीली आंख के साथ देख सकते हैं और भूरे रंग के कपड़ों में उनका लुक उन्हें और भी बेहतरीन बना रहा है!

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) को लेकर घोषणा देखें:

अक्षय के ऑनलाइन जारी किए गए विभिन्न लुक के अनुसार, अभिनेता एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएगा। कुछ दिन पहले, बच्चन पांडे से अक्षय के पहले लुक को साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, “यहां 10 वीं सहयोग एक साथ और एक बंधन दशकों पुराना है! गैंगस्टर @akhaykumar #BachchanPrey के रूप में।”

कृति सनोन फिल्म के सेट से कुछ मजेदार वीडियो और तस्वीरें साझा करती रही हैं। उसने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह अपने मेकअप आर्टिस्ट और टीम के सदस्य के साथ सर्दियों की हवा में भीगते हुए दिखाई दे रही है, क्योंकि उन्होंने अक्षय के साथ काम किया था, जब वह राजस्थान में धुंधली और सर्द सुबह में काम कर रही थी।

 देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!