Akshay Kumar: लगातार 3 फिल्में फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार ने रोया अपना दुखड़ा, कहा- ‘मेरी गलती है और मैं अब…’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म  'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को रिलीज किया गाया था. आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये का भी बिजनेस नहीं कर पाई है. इसके अलाव इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दो और फिल्में रिलीज हो चुकी है, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज ये दोनों फिल्में बॉक्स भी ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. हाल ही मे उनकी फिल्म  ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को रिलीज किया गाया था. आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये का भी बिजनेस नहीं कर पाई है. इसके अलाव इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दो और फिल्में रिलीज हो चुकी है, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज ये दोनों फिल्में बॉक्स भी ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। वही इसी बीच अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के खराब प्रदर्शन पर बात की और कहा ये मेरी गलती है

AAkshay Kumar

मेरे अलावा कोई दोषी नही

दरअसल, मीडिया से बातचीत के दौरान जब अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) से फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने पर सवाल किया गाया तो एक्टर ने कहा कि वह समझना चाहते हैं दर्शक क्या चाहते हैं. अक्षय कुमार ने कहा, ‘फिल्में नहीं चल रही है, ये हमारी गलती है, मेरी गलती है. मुझे बदलाव करना है, समझना है कि दर्शक क्या चाहते हैं और इसके लिए मेरे अलावा किसी और को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है.

Akshay Kumar

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म

बता दे की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कठपुतली’ (Cuttputlli) को लेकर बिजी है. शनिवार को स फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है. फिल्म ‘कठपुतली  रंजीत तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. फिल्म को जैकी भगनानी और दिपशिखा देशमुख के फैमिली बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस किया जा रहा है. ‘कठपुतली’ तमिल फिल्म ‘रत्सासन’ का हिंदी रीमेक है.

Akshay Kumar

इसके अलवा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सेतु’, ‘सेल्फी’, ‘गोरखा’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘ओएमजी 2’ और ‘कैप्सूल गिल’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं