Akshay Kumar और Amir Khan की नई फिल्म होगी आमने सामने, रिलीज़ डेट का हुआ ऐलान !

एक्शन के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं। हाल ही में अक्षय (Akshay Kumar) अपनी आखिरी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में नजर आई थी। हालांकि कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की। वही अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दूसरी नई फिल्म टक्कर देगी आमिर खान और करीना कपूर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को। दरअसल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन’ और आमिर खान और करीना कपूर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ एक ही दिन रिलीज़ हो रही हैं। अब देखा होगा कौनसी फिल्म किसको देगी टक्कर।

इस दिन फिल्म होगी रिलीज़ :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ”रक्षा बंधन’ राखी के त्योहार के मौके पर 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी। वही उसी समय आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म ”रक्षा बंधन’ की रिलीज़ डेट की जानकारी खुद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं।। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘आप सभी के लिए बंधन के शुद्धतम रूप की एक कहानी लाना जो आपको आपकी याद दिलाएगी! #रक्षाबंधन 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।’

https://www.instagram.com/p/Ce2r7Z7o3f6/?utm_source=ig_web_copy_link

ये कलाकार आएंगे नजर :

डायरेक्टर आनंद एल राय द्वारा फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपोजिट भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। इस फिल्म को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए बेहद खास है। इस फिल्म में आने से पहले उन्होंने अपनी बहन को एक डिकेट फिल्म बताया था।

Sonam Kapoor की हुई गोद भराई, सामने आई ये तस्वीरें !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.