Good Newzz Box Office Collection: अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने फिल्म की कमाई के आंकड़े अपने ट्विटर पर शेयर किए हैं। और तरण ने लिखा, "गुड न्यूज" अपने नाम की तरह ही आई है। मैट्रो सिटीज इस फिल्म ने कमाल का बिजनेस किया है। टियर-2 सिटीज के मल्टीप्लेक्सों में इसने बहुत अच्छा बिजनेस किया है। और साथ ही साथ भीड़ भाड़ वाले इलाकों में फिल्म बहुत ज्यादा देखि गयी है।

गुड न्यूज़ फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की स्टारर फिल्म गुड न्यूज ने पहले दिन ही कमाल का बिजनेस दिया. बता दे फिल्म में जमकर एंटरटेनमेंट देखने मिला है  और बात जहा तक फिल्म कि करे तप फिल्म ने 17 करोड़ 56 लाख रुपये की कमाई करते हुए अपना ओपनिंग किया। और  दूसरे दिन फिल्म की कमाई में कमाल की उछाल देखने को मिली और फिल्म ने 21 करोड़ 78 लाख रुपये का बिजनेस किया। फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 39 करोड़ 34 लाख रुपये हो गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने फिल्म की कमाई के आंकड़े अपने ट्विटर पर शेयर किए हैं। और तरण ने लिखा, “गुड न्यूज” अपने नाम की तरह ही आई है। मैट्रो सिटीज इस फिल्म ने कमाल का बिजनेस किया है। टियर-2 सिटीज के मल्टीप्लेक्सों में इसने बहुत अच्छा बिजनेस किया है। और साथ ही साथ भीड़ भाड़ वाले इलाकों में फिल्म बहुत ज्यादा देखि गयी है।

अब बात रविवार की करे तो फिल्म मेकर्स की नजर अब रविवार के आंकड़ों पर है। तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म अपनी तीसरे दिन की जंप के साथ ही 65 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म की कहानी IVF तकनीक अपना रहे दो जोड़ों के के बीच हुए मिक्सअप पर आधारित है। फिल्म गुड न्यूज वरुण (अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर खान) एक मॉडर्न और हाई-फाई कपल की कहानी है। ये दोनों मुंबई में रहते हैं, और काम के साथ-साथ बच्चे पैदा करने की कोशिश में भी लगे रहते है।

लाख कोशिशों के बाद भी जब दीप्ति बत्रा और वरुण बच्चा करने में असफल हो जाते है तभी वरुण की बहन द्वारा आईडिया अपनाते है और IVF तकनीक का रास्ता अपनाते है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो