अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के बर्थडे में की जमकर मस्ती, ट्विंकल खन्ना ने शेयर किए INSIDE वीडियो

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने काम के साथ परिवार को भी पूरा समय देते हैं. उन्हें अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ वक्त बिताते देखा जाता है. वहींं हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी नितारा का 10वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की बेटी नितारा (Nitara) हाल ही में 10 साल की हो गई है. दोनों ने अपनी बेटी को अपने-अपने तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. वहीं अब ट्विंकल खन्ना ने बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो और फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में बच्चों के साथ-साथ ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार भी जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (Akshay Kumar and Twinkle Khanna)

यह भी पढ़े: Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन-12 के विनर, एक कार और जीता इतना कैश

नितारा के वीडियो और फोटो काफी मजेदार है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है. बता दें, 25 सितंबर को अक्षय कुमार की बेटी दस साल की हो गई हैं. इस मौके पर उनके पिता अक्षय ने प्यारा पोस्ट किया था. अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के जन्मदिन पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक छोटा सा वीडियो क्लिप साझा किया था, जिसमें उन्हें अपनी लाडली बेटी का हाथ थामे रेगिस्तान में चलते देखा जा सकता है. ये वीडियो किसी  ट्रिप का लग रहा हैय अभिनेता ने पोस्ट साझा करने के साथ ही दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा था.

यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

नितारा के लिए लिखा खास पोस्ट 

अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के दसवें जन्मदिन की पोस्ट साझा करते हुए लिखा था- “मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग रखने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है. आज पूरे 10 साल के हो गए… इस जन्मदिन के लिए मेरी शुभकामनाएं और हमेशा… आप दुनिया में सबसे अच्छी हैं. पापा आपसे प्यार करते हैं”.

राम सेतू का टीजर हुआ रिलीज 

राम सेतु (Ram Setu) के टीजर की शुरुआत शंखनाद से और खत्‍म जय श्रीराम के नारे से होती है. फिल्म में राम सेतु की रहस्‍यमयी दुनिया की सैर कराई गई है. फिल्‍म में वह राम सेतु को बचाने के रोमांचक मिशन पर होंगे. इसके लिए उनके पास सिर्फ तीन दिन का समय होता है. अब वह इतने कम समय में अपने मिशन को कामयाब बनाने के लिए किस तरह से आगे बढ़ते है. टीजर ने लोगों का दिल जीत लिया है.

यह भी पढ़े: DID Super Mom Winner : हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा बनी विनर, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.