फोटोग्राफर्स के मुंह से हट गया मास्क तो भड़क गए अक्षय कुमार, कहा- नाक पे लगा… देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना को लेकर जागरूक कर रहे हैं।

अक्षय कुमार की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। मोदी सरकार भी लोगों को जागरूक कर रही है और जरुरत होने पर ही घर से बाहर निकलने की सलाह दे रही है। वहीं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना को लेकर जागरूक कर रहे हैं। वहीं अब अक्षय कुमार का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार फोटोग्राफर्स पर मास्क मुंह पर न होने पर भड़कते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में कुछ मीडिया के लोग अक्षय कुमार की तस्वीरें ले रहे हैं लेकिन जब अक्षय ने एक फोटोग्राफर के मास्क को उनके मुंह की जगह गले में लटका देखा तो वो भड़क गए। वीडियो में अक्षय कुमार फोटोग्राफर्स से कह रहे हैं कि इस मास्क को नाक पे लगा। फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है।

अमिताभ बच्चन का फैंस के नाम भावुक नोट, प्रार्थना करने वालों को इस अंदाज में कहा शुक्रिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ के साथ साथ ‘लक्ष्मी बम’, ‘सूर्यवंशी’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘अतरंगी रे’ में भी दिखाई देंगे। कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के चलते फिल्में सिनेमाघरों ना रिलीज होकर OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। हाल ही में घोषणा हुई थी कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ भी डिजिटली रिलीज होगी।

अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई निगेटिव

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.