Prithviraj Movie: अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे पर दिया फैंस को गिफ्ट, फिल्म में निभाएंगे सम्राट पृथ्वीराज का रोल

अक्षय कुमार का आज 52वां बर्थडे (Akshay Kumar Birthday) है। इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को शानदार गिफ्ट दिया है। उन्होंने अपनी हिस्टोरिकल फिल्म पृथ्वीराज की घोषणा की है। इस फिल्म में वह इस महान शासक का किरदार निभा रहे हैं। यहां देखिए फिल्म का अनाउंसमेंट टीजर-

फिल्म पृथ्वीराज के अनाउंसमेंट टीजर का एक सीन।( फोटोः यूटूयब स्टिल)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का आज 52वां (Akshay Kumar Birthday) जन्मदिन है। इस मौके अक्षय कुमार ने अपने फैंस को शानदार गिफ्ट दिया है। उन्होंने अपनी हिस्टोरिकल फिल्म पृथ्वीराज की घोषणा की है। इस फिल्म में वह इस महान शासक का किरदार निभा रहे हैं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक वीडियो क्लिप अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो मेकर्स ने फिल्म अनाउंसमेंट टीजर नाम दिया है। फिल्म के इस 42 सेकंड के टीजर में राजा पृथ्वीराज के दरबार में एंट्री करने वाले उद्घोषणा के साथ एक शानदार म्यूजिक बैकग्राउंड में चल रहा है।

इस टीजर  (Prithviraj Announcement Teaser) में युद्ध की स्थिति को दिखाया गया है और चारों तरफ आग दिख रही है। आखिरी में घोड़े पर बैठे पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार दिखाई देते हैं। हालांकि एक्टर को अभी डार्क शेड में दिखाया गया है। अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे जन्मदिन पर मेरी पहली ऐतिहासिक फिल्म के बारे में बता रहा हूं। अपनी वीरता और मूल्यों के लिए पहचान बानने वाले एक नायक सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाने का मुझे अवसर मिला, पृथ्वीराज मेरी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। फिल्म के प्रोड्यूसर यशराज फिल्म्स और डायरेक्टर डॉ. चंद्र प्रकाश द्विवेदी हैं। फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी।’

यहां  देखिए अक्षय कुमार का ट्वीट-

गर्व महसूस कर रहे हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  ने कुछ वक्त पहले फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि देश के महान, वीर और निडर राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते हुए उन्हें काफी गर्व महसूस हो रहा है। एक देश के तौर पर सभी को देश के हीरो को याद करना और सम्मान देना चाहिए और उन्हें अमर बनाना चाहिए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर भी इस फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। वह अक्षय कुमार के अपॉजिट नजर आ सकती हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मानुषी छिल्लर इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, अक्षय कुमार के साथ करती दिखेंगी रोमांस

यहां देखिए, पृथ्वीराज का फिल्म अनाउंसमेंट टीजर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।