अक्षय कुमार एक्शन में ही नहीं बल्कि कॉमेडी में भी हैं सबसे बड़े खिलाड़ी, इन फिल्मों में लगाया हंसी का तड़का

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Birthday) का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर जानिए एक्टर की उन फिल्मों के बारे में जिनके किरदार आप भी काफी पसंद करते होंगे। यहां देखिए उनकी बेस्ट कॉमेडी फिल्मों (Comedy Films) की लिस्ट।

एक्टर अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्मे (फोटो साभार- हिंदी रश)

बॉलीवुड में खिलाड़ियों के खिलाड़ी कहने जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Birthday) का आज जन्मदिन है। एक्टर आज ही के दिन 9 सितंबर 1967 को अमृतसर में जन्मे थे। एक्टर अक्षय कुमार को उनकी एक्टिंग, फाइटिंग सीन के अलावा सबसे ज्यादा जिस चीज के लिए पंसद किया जाता है, वो है उनकी कॉमेडी। चाहें बात करें फिल्म हेरा फेरी (Hera Pheri) में राजू के किरदार निभाने की या फिर मुझसे शादी करोगी में सनी के किरदार की। एक्टर अपनी कॉमेडी से हर किरदार  में लोगों का दिल जीतने में हमेशा सफल रहे हैं।

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Comedy Films) की कई फिल्में ऐसी हैं, जिन्हें आप कभी भी देख ले तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। एक्टर अक्षय कुमार के जन्मदिन पर हम लेकर आए है उनकी उन कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट, जैसे फैंस कभी भी देखना मिस नहीं करते और जिनके किरदार लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं।

हेरा फेरी (Hera Pheri)  (2000)

सबसे पहले बात करते हैं एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म हेरा फेरी की। अक्षय कुमार की कॉमेडी को लेकर जब भी बात की जाती है। तो इस फिल्म का नाम सबसे पहले सामने आता है। इस फिल्म में एक्टर ने राजू नाम का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके साथ परेश रावल और सुनील शेट्टी भी दिखाई दिए थे।

गरम मसाला  (Garam masala) ( 2005)

2005 में अक्षय कुमार की फिल्म गरम मसाला आई थी। इस फिल्म में एक्टर ने एक फोटोग्राफर का किरदार निभाया था, जोकि तीन लड़कियों को एक साथ डेट कर रहा था। इस दौरान उसकी लाइफ में काफी उथल पुथल होती हुई दिखी, जोकि लोगों को काफी पसंद आई।

हे बेबी (Heyy Babyy) (2007)

हे बेबी में अक्षय कुमार ने फरदीन खान और रितेश देशमुख के साथ मिलकर लोगों को खूब हंसाया था।  इस फिल्म में उन्होंने आरुष नाम के आदमी का किरदार निभाया था, जिसकी जिंदगी एक बच्ची के आने के बाद पूरी तरह से बदल जाती है। फिल्म  में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस विद्या बालन भी नजर आईं।

भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) (2007)

अक्षय कुमार की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक है भूल भुलैया। इस फिल्म में हॉरर के साथ-साथ दर्शकों को कॉमेडी का तड़का भी  देखने को मिला। फिल्म में एक्टर ने मनोचिकित्सक आदित्य श्रीवास्तव का किरदार निभाया था। जोकि अपने दोस्त के कहने पर एक गांव आता है और इसके बाद फिल्म में देखने को मिलती है जबरदस्त कॉमेडी।

वेलकम (Welcome) ( 2007)

वेलकम फिल्म भी 2007 में आई थी, इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार ने रजीव का किरदार निभाया था। जोकि अपने प्यार संजना को पाने के लिए उसके गुंड़े भाईयों के साथ जो खेल खेलता है वो काफी मजेदार होता है। इस फिल्म में उनके साथ नाना पाटेकर, परेश रावल और अनिल कपूर नजर आएं।

अक्षय कुमार करेंगे कॉलीवुड की इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम, मूवी में पहली बार निभाएंगे ये किरदार

यहां देखिए अक्षय कुमार से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।