अक्षय कुमार ने लिया ‘बोतल कैप चैलेंज’, जेसन स्टेथम को एक्शन आइडल बताते हुए शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहे 'बोतल कैप चैलेंज' (Bottle Cap Challenge) को पूरा कर लिया है। अभिनेता ने इसका वीडियो शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने 'बोतल कैप चैलेंज' का वीडियो शेयर किया है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट कलाकारों में से एक माने जाते हैं। फिल्मों में अपने स्टंट खुद करने के लिए भी अक्षय को जाना जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चैलेंज चल रहा है, जिसको नाम दिया गया है ‘बोतल कैप चैलेंज’ (Bottle Cap Challenge). फिटनेस से जुड़ा चैलेंज हो और भला अक्षय इसे पूरा ना करें, ऐसा भला कैसे हो सकता है। लिहाजा बुधवार को खिलाड़ी कुमार ने चैलेंज पूरा कर इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कर दिया।

अक्षय कुमार ने ‘बोतल कैप चैलेंज’ का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘इस चैलेंज को पूरा किए बिना मैं रह नहीं सका। मैंने ये चैलेंज अपने एक्शन आइडल जेसन स्टेथम से प्रेरित होकर किया है। जो भी मुझे इस चैलेंज को सबसे अच्छा करते दिखेगा, मैं उस वीडियो को री-पोस्ट/री-ट्वीट करूंगा। तो तैयार हो जाओ, लड़के और लड़कियों अपनी बोतल निकालो और इस चैलेंज को अभी पूरा करो।’

अक्षय कुमार ने पूरा किया ‘बोतल कैप चैलेंज’, देखिए वीडियो…

आप जानने के लिए बेचैन होंगे कि आखिर क्या बला है यह बोतल कैप चैलेंज (#BottleCapChallenge), तो अब हम आपको बताते हैं कि इस चैलेंज में आपको राउंड किक मारते हुए बोतल का ढक्कन हटाना होता है। ध्यान रहे कि इसे करते हुए बोतल नहीं गिरनी चाहिए। बहरहाल यह चैलेंज कैसे शुरू हुआ इसका तो खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड स्टार्स भी इसे पूरा करने में लगे हैं। हॉलीवुड के एक्शन हीरो जेसन स्टेथम भी इस चैलेंज को पूरा कर चुके हैं।

हॉलीवुड के एक्शन स्टार जेसन स्टेथम भी पूरा कर चुके हैं ‘बोतल कैप चैलेंज’, देखिए वीडियो…

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट में क्यों हो सकता है बदलाव

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे खुद को आग लगाकर किया खतरनाक स्टंट…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।