कोरोना संकट में मदद को फिर आगे आए अक्षय कुमार, आर्टिस्ट के लिए दिए 45 लाख रुपए

अक्षय कुमार बार बार जरुरत पड़ने पर लोगों की सहायता कर रहे हैं। उन्होंने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपए दान करने के बाद भी किसी ना किसी अन्य तरीके से जरुरतमंद लोगों और कोरोना वॉरियर्स की मदद की और अब भी कर रहे हैं।

अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट (Coronavirus) में देश की रफ़्तार थम गई है। सभी काम धंधे बंद हैं लोगों को अपने अपने घरों में ही रहना पड़ रहा है। वहीं लॉकडाउन (Lockdown) में बॉलीवुड स्टार्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कई सेलेब्स लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम भी शामिल है। अक्षय कुमार बार बार जरुरत पड़ने पर लोगों की सहायता कर रहे हैं। उन्होंने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपए दान करने के बाद भी किसी ना किसी अन्य तरीके से जरुरतमंद लोगों और कोरोना वॉरियर्स की मदद की और अब भी कर रहे हैं। अब अक्षय कुमार ने टीवी और फिल्म से जुड़े आर्टिस्ट की मदद के लिए आगे आए हैं।

लॉकडाउन के चलते काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री का काम पूरी तरह से बंद है। ऐसे में कई आर्टिस्ट और डेली वर्कर्स को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इन्हीं लोगों की मदद के लिए अक्षय कुमार ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन की मदद के लिए 45 लाख रुपये दान दिए हैं। इस संकट के समय में कई अन्य स्टार्स ने भी फिल्म जगत से जुड़े कर्मचारियों और आर्टिस्ट की मदद की है।

कोरोना को मात देकर दूसरों के लिए जोया मोरानी बनी जीवनदाता, दूसरी बार किया प्लाज्मा डोनेट

इससे पहले खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के इस संकट की घड़ी में बीएमसी (BMC) को 3 करोड़ रुपए की सहायता राशि दान की। अक्षय ने ये दान पीपीई, मास्क और कोरोना टेस्टिंग किट के लिए दिया है।

कोरोना वायरस को लेकर अक्षय कुमार लोगों को लगातार जागरूक कर रहे हैं। कोरोना बचाव मुहिम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी भी एक्टिव हैं। वह अक्सर लोगों से घर रहने की अपील कर रहे हैं।

अनुपम खेर ने शेयर की अनोखी तस्वीर, बताया लॉकडाउन का ‘इफेक्ट’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.