अक्षय कुमार ने करण जौहर के शो ‘कॉफी व‍िद करण’ मे सामंथा रूथ प्रभु को गोद में उठाकर मारी एंट्री, देखें एपिसोड

गुरुवार को इस शो का तीसरा एपिसोड आने वाला है। जिसमें अक्षय कुमार (Akshay kumar) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपना जलवा दिखते नजर आयेंगे, जो इस एपिसोड के प्रोमो में साफ नजर आ रहा है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है की अक्षय कुमार अपने खिलाड़ी अंदाज मे सामंथा रूथ प्रभु को अपनी गोद में उठाकर एंट्री करते नजर आ रहे हैं।

करण जौहर (Karan Joahr) बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर में से एक है। वह इन दिनों अपने टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee With Karan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अब तक इस शो के दो एपिसोड आ चुके हैं। इसके पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया ने शिरकत की थी, वही दूसरे एपिसोड जाह्नवी कपूर के साथ सारा अली खान नजर आई थी। अब गुरुवार को इस शो का तीसरा एपिसोड आने वाला है। जिसमें अक्षय कुमार (Akshay kumar) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपना जलवा दिखते नजर आयेंगे, जो इस एपिसोड के प्रोमो में साफ नजर आ रहा है।

Akshay kumar with Samantha Ruth Prabhu

अक्षय कुमार ने सामंथा रूथ प्रभु  को  उठाया गोद में

दरअसल, करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण’ के तीसरे एपिसोड का प्रोमो हाल ही में रिलीज किया  गाया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है की अक्षय कुमार अपने खिलाड़ी अंदाज मे सामंथा रूथ प्रभु को अपनी गोद में उठाकर एंट्री करते नजर आ रहे हैं। वैसे तो अक्षय पहले भी इस शो में कई बार नजर आ चुके हैं लेकिन सामंथा पहली बार इस शो के काउच पर बैठे हुए नजर आएंगी।

Akshay kumar with Samantha Ruth Prabhu

सामंथा ने लगाया करण जौहर शादी टूटने का आरोप

प्रोमो मे देखा जा सकता है की सामंथा, करण जौहर के साथ फुल मस्‍ती के मूड में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं सामंथा ने तो करण को ही टूटी हुई शाद‍ियों का ज‍िम्‍मेदार ठहरा द‍िया है। करण जौहर के ख‍िलाफ सामंथा के इस आरोप में अक्षय भी उनका पूरा साथ देते द‍िख रहे हैं।

Samantha Ruth Prabhu

रणवीर सिंह से डांस करवाना चहाती है सामंथा

प्रोमो मे दिखाया जा रहा है की करण जौहर, सामंथा रूथ प्रभु से पूछते है कि अगर आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी में डांस करने के लिए किन दो बॉलीवुड हंक को हायर करेंगी?” इस पर एक्ट्रेस बिना सोचे जवाब देते कहती है, “रणवीर सिंह, रणवीर सिंह।

अक्षय कुमार ने बेबाकी से दिया करण जौहर को  जवाब

वहीं इस शो में करण जौहर क्रिस रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ वाले मामले को जोड़ते हुए करण जौहर ने अक्षय कुमार से पूछा, “अगर क्रिस रॉक ने टीना (ट्व‍िंकल खन्ना) के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे?” इसपर अक्षय बेबाकी से जवाब देते हुए कहते है, “मैं उनके अंतिम संस्कार का सारा खर्च उठाता।

Akshay kumar

गुरूवार को इस समय होगा रिलीज

यह प्रोमो देखकर तो साफ जाहिर है की कॉफी व‍िद करण का यह नया एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। इस शो का नया एप‍िसोड हर गुरूवार शाम 7 बजे ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉट स्‍टार पर स्‍ट्रीम होगा।

सारा अली खान ने शर्ट के बटन खोल दिखाई डायमंड ब्रा, फोटोशूट की तस्वीरे हुई वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं