अक्षय कुमार के ट्वीट से मिली राजनीति में एंट्री मारने की आहट, फैंस के रिएक्शन देखकर एक्टर ने दी ये सफाई

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के राजनीति में एंट्री मारने और चुनाव लड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। अक्षय कुमार ने एक ट्वीट के जरिए कहा था कि वह एक नए कार्यक्षेत्र में कदम रखने जा रहा हूं।

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार के ट्वीट से मिली राजनीति में एंट्री मारने की आहट, फैंस के रिएक्शन देखकर एक्टर ने दी ये सफाई
अक्षय कुमार (फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के राजनीति में एंट्री मारने और चुनाव लड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसे लेकर अक्षय कुमार ने खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा है कि वह कोई चुनाव नहीं लड़ने नहीं जा रहे हैं और न ही किसी राजनीतिक दल में शामिल होने जा रहे है। अक्षय कुमार ने ये सफाई अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस और लोगों को दी है।

दरअसल, अक्षय कुमार ने पहले एक ट्वीट के जरिए कहा था कि वह एक नए कार्यक्षेत्र में कदम रखने जा रहा हूं। अक्षय कुमार ने लिखा,’एक अज्ञात और अपरिचित क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं। कुछ ऐसा करने जा रहा हूं जो पहले कभी नहीं किया। उत्सुक और बेचैन हूं। आगे की जानकारी के लिए जुड़े रहें।’ जिसके बाद ऐसा लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि अक्षय कुमार राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं।

यहां देखिए अक्षय कुमार का पहला ट्वीट

अक्षय कुमार नहीं लड़ रहे चुनाव

हालांकि इसके बाद अक्षय कुमार ने लोगों इन कयासों को खारिज कर दिया। उन्होंने एक और ट्वीट किया और राजनीति में आने की सभी अटकलों को खारिज करने के साथ-साथ लोगों का आभार भी व्यक्त किया। अक्षय कुमार ने लिखा,’मेरे पहले ट्वीट को लेकर मिली सभी प्रतिक्रियाओं का आभारी हूं। मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।’ हालांकि उनके ट्वीट को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई।

यहां देखिए अक्षय कुमार का दूसरा ट्वीट

अक्षय कुमार की सफाई के बाद भी लोगों का कयास लगाना जारी है। इस बात के लिए नहीं की अक्षय कुमार राजनीति में नहीं आ रहे हैं, बल्कि इसलिए की अक्षय कुमार ऐसे कौन से क्षेत्र में काम करने जा रहे हैं, जिसे उन्होंने कभी नहीं किया। खैर! ये तो आने वाले वक्त में पता लगेगा।

यहां देखिए अक्षय कुमार स्टंट करते हुए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply