अक्षय कुमार की फिल्म ‘दुर्गावती’ का हुआ शुभारंभ, भूमि पेडनेकर ने की पूजा

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म दुर्गावती (Durgavati) की शूटिंग पूजा पाठ के बाद शुरू हुई, अक्षय ने शेयर की तस्वीर!

भूमि पेडनेकर फिल्म दुर्गावती के सेट ओर (फोटो - ट्विटर)

भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar), जिन्हें आखिरी बार कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे(Ananya Panday) के साथ ‘पति पत्नी और वो’ में देखा गया था, वे 2020 में ‘दुर्गावती’ और ‘भूत-पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ के साथ हॉरर जॉनर में कदम रखने वाली हैं। दिसंबर 2019 के महीने में, भूमि ने घोषणा की थी कि वह दुर्गावती नामक एक फिल्म में ‘हीरो’ के रूप में अभिनय करेंगी और अक्षय कुमार(Akshay Kumar) फिल्म के प्रस्तुतकर्ता होंगे। फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए, अक्षय ने लिखा, ““EXCITED to announce @bhumipednekar in & as #DURGAVATI. A scary-thriller, going on floor mid-January. Presented by #CapeOfGoodFilms and @itsBhushanKumar , produced by @vikramix and directed by Ashok. Need your love and luck @TSeries @Abundantia_Ent.”

और जैसा कि वादा किया गया था, आज निर्माताओं ने दुर्गावती की शूटिंग शुरू कर दी है। अक्षय ने ट्विटर पर इस खबर को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। तस्वीर में, हम भूमी को शूटिंग शुरू करने से पहले देवी दुर्गा का आशीर्वाद लेते हुए देख सकते हैं। हम मां दुर्गा के चरणों में रखी गई थाली और फिल्म की स्क्रिप्ट भी देख सकते हैं। तस्वीर को साझा करते हुए, अक्षय ने लिखा, “#दुर्गावती शुरू हो गई है, आशीर्वाद और अच्छे वाइब्स के साथ, हमेशा आपकी शुभकामनाओं की भी जरूरत होती है।”

दुर्गावती की बात करें तो इसे अक्षय कुमार ने प्रस्तुत किया है और यह अशोक द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह अनुष्का शेट्टी द्वारा अभिनीत तेलुगु फिल्म भागमथी की रीमेक है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, भूमि ने कहा कि यह उनके लिए सबसे चुनौतीपूर्ण और विशेष फिल्म है क्योंकि यह पहली बार है जब उनके कंधों पर जिम्मेदारी होगी।

दुर्गावती एक ऐसी फिल्म है जिस पर वह सबसे ज्यादा दबाव डालती हैं और उत्साहित होती हैं। अक्षय कुमार एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं और अभिनेत्री उनका बहुत सम्मान करती हैं।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!