हाउसफुल 4 ने गोलमाल अगेन को कलेक्शन में पछाड़ा पीछे, पहुंची दुसरे स्थान पर, पहले स्थान पर है प्रभास की फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Houseful 4) ने फिल्म गोलमाल अगेन (Golmaal Again) के पछाड़ कर बना लिया हैं नया रिकॉर्ड। हाउसफुल 4 अक्टूबर 2019 में रिलीज़ हुई थीं और इस फिल्म ने चार पीक टाइम स्क्रीनिंग के बाद 4.75 करोड़ कमाने सफल हो गई है।

हाउसफुल 4 फिल्म के पोस्टर। (फोटो- ट्विटर)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ (Houseful 4) ने फिल्म गोलमाल अगेन (Golmaal Again) के पछाड़ कर बना लिया हैं नया रिकॉर्ड। हाउसफुल 4 अक्टूबर 2019 में रिलीज़ हुई थीं और इस फिल्म ने चार पीक टाइम स्क्रीनिंग के बाद 4.75 करोड़ कमाने सफल हो गई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा जैसे कलाकारों ने इस कॉमेडी फिल्म में काम किया है। बता दें, रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने 4.56 करोड़ के इंप्रेशन दर्ज किया था।

हाउसफुल 4 ने सिर्फ ‘गोलमाल अगेन’ नहीं बल्कि जुडवा 2, टाइगर ज़िंदा है, बागी 2, 2.0 (हिंदी) और टोटल धमाल जैसी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को छोड़कर दूसरे स्थान पर आ गई है। पहले स्थान पर बाहुबली 2 है, जिसने चार स्क्रीनिंग के बाद 6.75 करोड़ से अधिक इंप्रेशन दर्ज कराए थे।

साजिद नाडियाडवाला की ‘हाउसफुल 4’ ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रहीं थीं। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित किया गया था और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित व फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किया गया था।

ये भी पढ़ें: फिल्म हाउसफुल 4 के सेट पर हुई छेड़छाड़! अक्षय कुमार और रितेश देशमुख पर लगा ऐसा आरोप

हाउसफुल 4 में दिखाए गए भव्य सीतमगढ़ सेट की काफी आकर्षित थे और सेट की बहुत तारीफ भी हुई थी। हाउसफुल 4 फिल्म में दिखाया गया सीतमगढ़ सेट सैकड़ों कारीगरों की दिन-रात की मेहनत का नतीजा है। रितेश देशमुख ने इस विशालकाय सेट के बारे में कहा, ‘जब मैंने पहली बार सेट देखा था, तो मुझे नहीं पता था कि मैं कैसा रिएक्शन दूं क्योंकि मैंने अपने पूरे जीवन में इतने बड़े सेट पर कभी काम नहीं किया है। इतना ही नहीं, फिल्म का गाना छम्मो मेरा अब तक का सबसे बड़ा गाना है।’

फिल्म की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े सेट के बारे में कहती हैं, ‘ये हाउसफुल बड़ा, शानदार, बेहतर और मजेदार था। फिल्म का सेट एक भव्य दरबार की तरह था और आप हकीकत में हर एक फ्रेम में प्रोडक्शन वैल्यू देख सकते हैं। मुझे लगता है कि चित्रकूट के सेट कभी ऐसे दिखते थे, जैसे आप अपने सेट के लिए कई बार सी.जी. पर निर्भर करते हैं जबकि यहां हमने वास्तव में इन सेटों का निर्माण किया है।’

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: