अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब भी होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज, इतने करोड़ में बीके राइट्स

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) की एक महीने की शूटिंग बाकी है लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के वजह वह पूरी नहीं कर पाए है।

अक्षय कुमार। (फोटो- इंस्टाग्राम)

लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड की फिल्में की रिलीज़ अटक गई है और नाही शूटिंग पूरी हो पाई है। बताया जा रहा हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) की एक महीने की शूटिंग बाकी है लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के वजह वह पूरी नहीं कर पाए है। अगर अभी कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर नहीं होता तो यह 22 मई को थिएटर में कमल कर रही होती। लेकिन पिंकविला के रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का प्रीमियर हॉटस्टार पर किया जाएगा। यह फिल्म वास्तव में ऑनलाइन रिलीज होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को 125 करोड़ में बेचा गया है। हालांकि डिजिटल राइट्स आम तौर पर 60 से 70 करोड़ में बिकती है। जो की यह फिल्म थिएटर में रिलीज़ नहीं होगी इसलिए इस फिल्म को इतने बड़े कीमत में बेचा गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा अडवाणी (Kiara Advani) अहम किरदार में नजर आएंगी।

देश में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए लग नहीं रहा हैं कि सरकार सिनेमा घरों को खोलने की इजाजत नहीं देगी। आपको बता दें, लक्मी बॉम्ब के अलावा गुलाबो सीताबो और सकुंतला देवी भी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़े: लॉकडाउन में महिला जाना चाहती थीं पार्लर तो सोनू सूद से की गुजारिश, एक्टर से मिला ये जवाब

तमिल फिल्म की रीमेक है ‘लक्ष्मी बम’
बताते चलें कि लक्ष्मी बम फिल्म तमिल फिल्म ‘कंचना’ की रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर भूत के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी मुख्य किरदार में हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के भी इस फिल्म से जुड़ने की खबरें हैं। साउथ के मशहूर एक्टर-फिल्ममेकर राघव लॉरेंस इसे डायरेक्ट कर रहे हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: