Samrat Prithviraj box office day 1 collection: Akshay Kumar की फिल्म फ्लॉप की ओर बढ़ती हुई!

सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) बॉक्स ऑफिस दिन 1: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए पहले दिन का कलेक्शन कुछ हालिया हिंदी रिलीज़ से बेहतर है, लेकिन फिर भी उनकी पिछली फिल्म बच्चन पांडे की शुरुआत से भी बदतर है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नवीनतम रिलीज़, सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) हाल ही में रिलीज़ हुई अधिकांश अन्य हिंदी रिलीज़ की तुलना में बेहतर प्रदर्शन कर रही है, लेकिन अभी भी अपनी पिछली नाटकीय रिलीज़ बच्चन पांडे को मात देने में असमर्थ थी। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जब बच्चन पांडे ने मजबूत शुरुआत की, तो गति काफी जल्दी मर गई।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ताजा आंकड़े साझा किए। “टॉप 4 – *दिन 1* बिज़ – 2022 रिलीज़ … 1. # भूल भुलैया 2: ₹ 14.11 करोड़ [गैर-अवकाश] 2. # बच्चनपांडे: ₹ 13.25 करोड़ [#होली; दोपहर के बाद के शो] 3. #सम्राट पृथ्वीराज ₹ 10.70 करोड़ [गैर-अवकाश] 4. #गंगूबाई काठियावाड़ी: ₹ 10.50 करोड़ [गैर-अवकाश] #हिंदी फिल्में। नेट बीओसी। #भारत बिज़, ”उन्होंने लिखा।

फिल्म में अक्षय कुमार ने 12वीं सदी के दिल्ली के शासक पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई है। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने रानी संयोगिता की भूमिका निभाई है। फिल्म को आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली। जहां कुछ ने वीएफएक्स और एक्शन की प्रशंसा की, वहीं अन्य अक्षय और मानुषी के प्रदर्शन से इतने प्रभावित नहीं हुए। फिल्म का निर्देशन डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।

फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है। उत्तराखंड और मध्य प्रदेश सहित कई अन्य भाजपा शासित राज्यों ने राज्य में फिल्म को कर मुक्त कर दिया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अक्षय के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग भी पकड़ी, जैसा कि गृह मंत्री अमित शाह ने किया था।

सप्ताह की अन्य रिलीज़ में आदिवासी शेष की मेजर और कमल हासन की विक्रम शामिल हैं। अक्षय अगली बार राम सेतु, सेल्फी और रक्षा बंधन में नजर आएंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!