अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ओटीटी पर इस दिन होगी प्रीमियर!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के रिलीज़ हुए लगभग 25 दिन हो गए हैं। 200 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखाया मगर सुर्ख़ियों में जरूर रही। फिल्म के रिलीज़ होने से पहले फिल्म को लेकर कई सारे विवाद भी सामने आये। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर जैसे कलाकार नजर आये थे। इस फिल्म ने सिनेमाघर में 03 जून को दस्तक दी थी। वही अब यह फिल्म ओटीटी दिग्गज अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी। इस बात की जानकारी खुद प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की गई हैं।

01 जुलाई से ओटीटी पर :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ आखिरकार 01 जुलाई से ओटीटी दिग्गज अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने को तैयार हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज ऐतिहासिक एक्शन-ड्रामा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के विशेष स्ट्रीमिंग प्रीमियर की जानकारी शेयर की हैं। बता दें, यह फिल्म ओटीटी पर हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। प्राइम वीडियो इन ने अपने सोशल मीडिया पर स्ट्रीमिंग की जानकारी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “एक निडर नेता की वीर गाथा।”

https://www.instagram.com/p/CfVsXdfD4Lq/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म की हुई कमाई :

वही डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा डायरेक्ट और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर सहित कलाकारों ने अपनी अपनी शानदार एक्टिंग की हैं। फिल्म के कमाई की बात करे तो फिल्म ‘ ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithiviraj) ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ़्तार पकड़ी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10.75 करोड़ रुपये के साथ खाता खोला था। लेकिन पहले सोमवार तक आते आते इसकी कमाई 50 फीसदी से भी ज्यादा गिर गई और बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म स्ट्रगल करती नजर आई।

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के बाद बदली इंस्टा पर DP, जाने आखिर क्या है तस्वीर के पीछे की कहानी?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.