Dhoom 4: अक्षय कुमार के फैंस के लिए अच्छी खबर, ‘धूम 4’ में आ सकते हैं नजर

अक्षय कुमार 'धूम 4' (Dhoom 4) में भी नजर आ सकते हैं। इस बात का खुलासा फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने किया है। अतुल मोहन ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है।

अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अक्षय कुमार ‘धूम 4’ (Dhoom 4) में भी नजर आ सकते हैं। इस बात का खुलासा फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने किया है। अतुल मोहन ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। अतुल मोहन ने ट्वीट कर अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी देते हुए बताया कि ‘धूम 4’ के लिए किसी और को नहीं बल्कि अक्षय कुमार को साइन किया गया है।

अतुल मोहन की बात की अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। अतुल मोहन ने भी एक सूत्र के हवाले से इस बात का खुलासा किया है। अतुल मोहन की इस बात से अक्षय कुमार के फैंस में बेचैनी बढ़ गई है। अगर बात सच हुई तो अक्षय कुमार धूम 4 में मोटरसाइकिल दौड़ते नजर आएंगे। अक्षय कुमार अपने स्टंट के लिए वैसे भी फेमस हैं। अब देखना होगा कि धूम 4 में अक्षय कुमार जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान से आगे निकलते हैं या नहीं।

बता दें कि अक्षय कुमार को लेकर आनंद एल राय ने ‘अतरंगी रे’ की घोषणा की थी। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और धनुष दिखाई देंगे। अक्षय कुमार के पास इस समय कई बड़े बजट की फ़िल्में हैं। अक्षय कुमार पृथ्वीराज, लक्ष्मी बम, के साथ सूर्यवंशी में भी व्यस्त हैं। अक्षय कुमार जल्द ही ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएँगे।

‘सूर्यवंशी’ फिल्म इसी साल 27 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्टर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में तैयार इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया गया है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.